Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: शूटिंग के दौरान इस खूबसूरत घर में रहेंगे सलमान ख़ान, यहीं से रखेंगे कंटेस्टेंट पर नज़र

बिग बॉस 14 शुरू होने में अब एक दिन बाकी है। कल रात यानी 3 अक्टूबर से बिग बॉस शुरू हो जाएगा। ये शो जितना अपने खेल विवाद कंटेस्टेंट और घर के लिए पहचाना जाता है उतना ही सलमान ख़ान के लिए भी पहचाना जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 03:06 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 03:16 PM (IST)
Bigg Boss 14: शूटिंग के दौरान इस खूबसूरत घर में रहेंगे सलमान ख़ान, यहीं से रखेंगे कंटेस्टेंट पर नज़र
Photo Credit- Ashley rebello Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 शुरू होने में अब बस एक दिन बाकी है, आज का। कल रात यानी 3 अक्टूबर 9 बजे कलर्स पर बिग बॉस ऑन एयर कर दिया जाएगा। ये शो जितना अपने खेल, विवाद, कंटेस्टेंट और घर के लिए पहचाना जाता है उतना ही सलमान ख़ान के लिए भी पहचाना जाता है। अगर हम ये कहें कि सलमान ख़ान बिग बॉस जान हैं तो गलत नहीं होगा। सलमान ख़ान कई सीज़न से इस शो होस्ट करते चले आ रहे हैं, हालांकि लगभग हर सीज़न में वो ये कहते हैं कि अगला सीज़न होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन लोगों कe प्यार उन्हें यहां खींच ही लाता है, मेकर्स उन्हें मना ही लेते हैं।

loksabha election banner

सलमान ख़ान जितने दिन ये शो होस्ट करते हैं उतने दिन वो बिग बॉस हाउस के पास ही रहते हैं। ताकी वो घरवालों पर करीब से नज़र रख सकें और उन्हें दूर से हर वीक आना- जाना न पड़े। तो हर सीज़न की तरह इस सीज़न में भी सलमान ख़ान बिग बॉस हाउस से पास ही रहेंगे। उनके खूबसूरत से घर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सलमान ख़ान की ढेर सारी फोटोज़ लगी दिख रही हैं।

डिज़ाइनर Ashley Rebello ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान के घर का वीडियो शेयर किया है। इस घर में सलमान ख़ान के लिए जिम बनी है, एक हॉल है जिसमें सोफे रखे हुए हैं, हॉल में एक बड़ा सा टीवी लगा हुआ है जिसमें बिग बॉस का स्टेज़ नज़र आ रहा है, एक छोटा सा गार्डन एरिया है, कोज़ी सा बेडरूम है। सलमान का ये घर काफी शानदार लग रहा है। आप खुद ही देखें वीडियो।

  

View this post on Instagram

His little BB #chalet , a sneak peak for u

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

इतना आलीशान है बिग बॉस का घर: बिग बॉस के घर में हर बार कुछ नया देखने को मिलता है, और इस बार तो घर में काफी कुछ अलग है। बिग बॉस ने अपने ट्विटर पर घर का एक शानदार वीडियो शेयर किया है जिसमें अंदर से घर का पूरा नज़ारा दिखाया गया है। इस बार घर में शानदार बेडरूम, हॉल, किचन, बाथरूम और गार्डन एरिया के अलावा घरवालों को चिल करने के लिए एक थिएटर, स्पा, रेस्टोरेंट, मॉल बनाया गया है। देखें वीडियो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.