Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: बहुत बदला हुआ होगा इस बार का बिग-बॉस, इन नियमों में हो सकते हैं बदलाव!

Bigg Boss 14 बिग बॉस के अपकमिंग सीजन के लिए कोरोना वायरस की वजह से शो को लेकर अलग स्तर की प्लानिंग की जा रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 01:21 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 07:34 AM (IST)
Bigg Boss 14: बहुत बदला हुआ होगा इस बार का बिग-बॉस, इन नियमों में हो सकते हैं बदलाव!
Bigg Boss 14: बहुत बदला हुआ होगा इस बार का बिग-बॉस, इन नियमों में हो सकते हैं बदलाव!

नई दिल्ली, जेएनएन। हर साल बिग बॉस लोगों को खास एंटरटेनमेंट करता है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग बॉस 13 में दर्शकों को एंटरटेनमेंट, अफेयर, कंट्रोवर्सी सब देखने को मिलेगा और अब फैंस बिग बॉस-14 का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, इस बार कोरोना वायरस की वजह से शो को लेकर अलग स्तर की प्लानिंग की जा रही है और माना जा रहा है कि जल्द ही बिग बॉस की नए रूप में आने की घोषणा होगी।

loksabha election banner

खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस 14 में इस बार बड़ा बदलाव होने वाला है, जो कि फोरमेट का होगा। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की वजह से ही फोरमेट में बदलाव होगा और मेकर्स इस बार नए फोरमेट के साथ आगाज करने की तैयारी में है। इस बार शो कोरोना वायरस को देखते हुए बनाया जाएगा और शो में लॉकडाउन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा असर देखने को मिलेगा। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस बार फोरमेट के साथ टैगलाइन भी खास होगी और माना जा रहा है कि इस बार बिग बॉस की टैगलाइन 'Bigg Boss 14 Lockdown Edition’ भी हो सकती है।

Bigg Boss 14: क्या एक एपिसोड के लिए 16 करोड़ रुपये फीस लेंगे सलमान ख़ान? सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा

बता दें कि शो के पिछले सभी सेशन में, कंटेस्टेंट्स को 'बाहरी दुनिया' के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं थी, लेकिन इस बार यह बहुत अलग होने वाला है। मेकर्स नए नियमों पर विचार कर रहे हैं, जो घरवालों को अपने सेलफोन प्राप्त करने और बिग बॉस 14 के घर के बाहर दुनिया के साथ बातचीत करने के लिए इसका उपयोग करने की अनुमति दे सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि BB 14 के प्रतिभागी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का इस्तेमाल कर सकेंगे और अपने प्रियजनों को वीडियो संदेश भी भेज सकेंगे।

हालांकि, अभी आधिकारिक रुप से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे और केबीसी की तरह घर पर शूट किया हुआ प्रोमो भी जारी किया जा सकता है। वहीं, बिग बॉस की टीम ने कंटेस्टेंट का चयन करने की प्रक्रिया तो शुरू कर दी है और अभी तक कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स से बात की जा चुकी है। कई सेलेब्स ने मना किया है तो कई सेलेब्स ने शो में दिलचस्पी भी दिखाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.