Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की बेस्ट फ्रेंड सृष्टि रोड़े ने उनके पति अभिनव शुक्ला को जड़ा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

अभिनव के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी शो जाने क्या बात हुई से की थी। वह कई फेमस सीरियल छोटी बहू जर्सी नंबर 10 एक हजारों में मेरी बहना है हिटलर दीदी सिलसिले बदलते रिश्तों का आदि में नजर आए।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 07:51 PM (IST)
Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की बेस्ट फ्रेंड सृष्टि रोड़े ने उनके पति अभिनव शुक्ला को जड़ा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल
Bigg Boss 14 Rubina Dilaik Best Friend Srishty Rode Slapped Abhinav Shukla Video Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: इन दिनों सलमान खान होस्टेड  टीवी रियेलिटी शो 'बिग बॉस 14' का क्रेज दर्शकों पर काफी देखने को मिल रहा है। इस शो से आए दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। शो में जीत को लेकर कंटेस्टेंट में इन दिनों काफी ​टकरार देखने को मिल रही हैं। अबतक कई कंटेस्टेंट घर से बाहर हो चुके हैं। वहीं 'बिग बॉस' के फेवरेट कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला भी घर से बाहर आ गए हैं। अभिनव के घर से बेघर होना पर न सिर्फ उनके फैंस बल्कि कई टीवी सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है। सभी को रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी का दावेदार लगते थे। ऐसे में उनका घर से बाहर होना सबके लिए एक बड़ा झटका रहा। वहीं घर से बाहर आते ही अभिनव शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनकी पत्नी यानी रु​बीना की बेस्ट फ्रेंड अभिनव को चांटा मारती नजर आ रही हैं।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

दरअसल, 'बिग बॉस' के घर से बहार आते ही अभिनव शुक्ला दोस्तों से मेल-मिलाप भी शुरू कर दिया है। ऐसे में वह अपनी अपनी पत्नी रुबीना दिलैक की बेस्ट फ्रेंड और एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े से मिलने पहुंचे। इसी दौरान दोनों ने मिलकर एक फनी वीडियो बनाया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सृष्टि ने अभिनव को मजाक में थप्पड़ मारती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वी​डियो पर फैंस कमेंट कर दोनों की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सृष्टि रोड़े और अभिनव शुक्ला बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं अभिनव Airpods पर गाना सुन रहे होते हैं। वहीं जब सृष्टि को कुछ सुनाई नहीं देता तो वह कहती हैं कि उन्हें आवाज नहीं आ रही है। इस पर अभिनव Airpods देते हुए कहते हैं कि 'कान पर लगा' और सृष्टि उन्हें जोरदार थप्पड़ बजा देती हैं। ये काफी फनी रहा। इसके सृष्टि रोड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

अभिनव के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी शो 'जाने क्या बात हुई' से की थी। इसके बाद वह कई फेमस टीवी सीरियल जैसे  'छोटी बहू', 'जर्सी नंबर 10', 'गीत', 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'हिटलर दीदी', 'दलते रिश्तों की दास्तां', 'दिया और बाती हम', 'सिलसिले बदलते रिश्तों' का आदि में नजर आए।  छोटे पर्दे के बाद अभिनव ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया। उन्होंने फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म 'रोर',  'अक्सर 2' और 'लुका छिपी' में दिखाई दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.