Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: कन्फेशन रूम में अभिनव शुक्ला के लिए फुट-फुटकर रोईं राखी सांवत, चाकू से हाथ पर नाम लिखने की दी धमकी

बिग बॉस 14 के घर में एक तरफ कैप्टन बनने की होड़ में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से भिड़े हुए हैं। तो वहीं राखी सावंत का प्यार अभिनव शुक्ला के लिए दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर से राखी सावंत ने अभिनव से अपने प्यार का इजहार किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 11:34 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 11:34 AM (IST)
Bigg Boss 14: कन्फेशन रूम में अभिनव शुक्ला के लिए फुट-फुटकर रोईं राखी सांवत, चाकू से हाथ पर नाम लिखने की दी धमकी
Screen short taken from promo video clip photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 14 में दर्शकों को हर रोज कुछ ना कुछ नया नजर आता है। जहां बिग बॉस के घर में एक तरफ कैप्टन बनने की होड़ में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से भिड़े हुए हैं। तो वहीं राखी सावंत का प्यार अभिनव शुक्ला के लिए दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर से राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के घर में अभिनव के लिए प्यार का इजहार किया है। मजेदार बात ये है कि राखी सावंत ने अभिनव के लिए इस बार अपने प्यार का खुलकर इजहार बिग बॉस से कन्फेशन रूम में किया है।

loksabha election banner

शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में अली गोनी और अर्शी राखी सावंत से कहते हैं कि ये झूठ बोलती है। इसने पहले कहा था कि ये एजाज से प्यार करती है। उनकी इस बात का जवाब देते हुए राखी सावंत कहती हैं कि नहीं मैं अभिनव शुक्ला से प्यार करती हूं। वह कहती हैं कि वह अभिनव से बिना शर्त प्यार करती हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत माइक पर बोलती हुई बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या वह चाकू से अपने हाथ पर अभिनव का नाम लिखेगी तभी सभी घरवालों को पता चलेगा कि मैं अभिनव से सच्चा प्यार करती हूं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी सावंत की ये बात सुनकर बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुला लेते हैं और उन्हें सलाह देते हैं कि वह ऐसा कुछ भी नहीं करेंगी जिससे किसी को भी नुकसान पहुंचे। इसके बाद राखी सावंत रोते हुए बिग बॉस से कहती हैं, 'अभिनव शुक्ला के लिए मैं कुछ भी करूंगी। मैं अभिनव की आंखों में लव देखा है और ये प्यार में जाने नहीं दूंगी बिग बॉस।' राखी फुटफुट कर रोती नजर आ रही हैं।

बता दें कि हाल ही के एपिसोड में राखी ने अभिनव के नाम का सिंदूर भी अपनी मांग में भरा था। जिसे देखकर रुबीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इस दौरान राखी अभिनव के लिए एक गाने पर डांस करती हुई भी नजर आती हैं। जब अभिनव राखी के पास से उठकर जानेलगते हैं तो वो उन्हें रोकने के लिए उनका पैर तक पकड़ लेती हैं और उन्हें जाने से मना करती हैं। ये सबकुछ अभिनव की पत्नी रुबीना भी देख रही थी। अभिनव बेडरूम के पास जाकर रुबीना से बात करते हैं। तभी राखी पीछे से आती हैं और बोलती है, 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो अभिनव बाबू।'

राखी सांवत का अभिनव को प्यार का इजहार करने का ये पहला मौका नहीं वो अक्सर अभिनव शुक्ला से अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं। पिछले हाफ्ते भी उन्होंने अभिनव के साथ घर का काम करते हुए उनके लिए एक गाना गाया था। जिसमें उन्होंने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था, और वो प्रोमो में बोल रही थी कि मैं तो आपके साथ क्रब तक चलूंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.