Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के सपोर्टर तोशी साबरी ने की रुबीना का तारीफ, अभिनव के जाने पर बुरी तरह रोईं देवोलीना

‘बिग बॉस 14’ में 9 फरवरी का एपिसोड न सिर्फ घरवालों के लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी काफी शॉकिंग रहा। पहले अली और जैस्मीन के बीच कुछ दूरी नज़र आई फिर ‘कनेक्शन्स’ के कम वोट पाकर अभिनव शुक्ला फिनाले सिर्फ 21 दिन पहले घर से बेघर हो गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 09:01 AM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 09:10 AM (IST)
Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के सपोर्टर तोशी साबरी ने की रुबीना का तारीफ, अभिनव के जाने पर बुरी तरह रोईं देवोलीना
Photo Credit - Abhinav Shukla Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में 9 फरवरी का एपिसोड न सिर्फ घरवालों के लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी काफी शॉकिंग रहा। पहले अली और जैस्मीन के बीच कुछ दूरी नज़र आई, फिर ‘कनेक्शन्स’ के कम वोट पाकर अभिनव शुक्ला फिनाले से सिर्फ 21 दिन पहले घर से बेघर हो गए। अभिनव का जाना बाहर दर्शकों के लिए तो शॉकिंग रहा ही साथ ही घरवाले भी अभिनव के जाने से भावुक नज़र आए। सभी ने अभिनव को खुशी-खुशी विदा। अभिनव के जाने के बाद राहुल वैद्य के सपोर्टर बनकर आए तोशी साबरी ने रुबीना और अभिनव की तारीफ की।

loksabha election banner

तोशी ने रुबीना से कहीं ये बातें

अभिनव के एविक्ट होने के बाद तोशी रुबीना के पास गए और उन्होंने दोनों की तारीफ की। तोशी ने कहा कि बाहर उन्हें उनकी (रुबीना-अभिनव) स्टोरी के बारे में नहीं पता था, लेकिन घर के अंदर उन्होंने दोनों का जो बॉन्ड देखा है उससे देखकर वो काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। तोशी ने कहा कि यहां आप दोनों को देखने के बाद मुझे पत्नी के महत्व का एहसास हुआ है। सिंगर ने कहा, ‘एक औरत आपकी मोहब्बत में आपके लिए क्या क्या करती है उसकी कदर करनी चाहिए। मैं भले ही दो दिन पहले यहां आया हूं लेकिन ये रिश्ता मैं सात साल से जी रहा हूं, तो ये रिश्ता जो मेरे लिये है वो मुझे पहुत लगा’।

भावुक हुए घरवाले, बुरी तरह रोईं देवोलीना

अभिनव के घर में यूं तो घर में ज्यादा झगड़े नहीं हुए। हां बस शो के शुरुआत से उनके और राहुल के बीच एक मनमुटाव देखा गया था। पिछले कुछ दिनों में उनके और अली के बीच भी झगड़ा हुआ, लेकिन अभिनव के जाते वक्त सभी ने उन्हें खुशी-खुशी विदा किया। अभिनव के एविक्शन की बात सुनकर न सिर्फ रुबीना बल्कि देवोलीना और निक्की तंबली भी रोने लगे। हालांकि जाते वक्त अभिनव ने सबको हंसाया और रुबीना को कहा कि अब ट्रॉफी जीतकर आना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.