Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने के लिए लड़कियों ने बनवा डाले कहां-कहां टैटू, पवित्रा ने किया KISS

‘बिग बॉस 14’ में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला हिना ख़ान और गौहर ख़ान को बिग बॉस की तरफ से काफी स्पेशल फील करवाया जा रहा है। कभी बिग बॉस गौहर-हिना को रानी बना देते हैं तो कभी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट को घर लाने का अधिकार उन्हें दे देते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 06:36 PM (IST)
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने के लिए लड़कियों ने बनवा डाले कहां-कहां टैटू, पवित्रा ने किया KISS
Photo Credit- Colors Official Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान और गौहर ख़ान को बिग बॉस की तरफ से काफी स्पेशल फील करवाया जा रहा है। कभी बिग बॉस गौहर और हिना ख़ान को रानी बना देते हैं तो कभी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट को घर में प्रवेश करवाने का अधिकार उन्हें दे देते हैं। आज के एपिसोड में बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को स्पेशल महसूस करवाएंगे। बिग बॉस आज घर की लड़कियों को ऐसे टास्क देंगे जिसमें उन्हें सिद्धार्थ को इम्प्रेस करना होगा।

loksabha election banner

लड़कियां भी सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो आज के एपिसोड का है। इस वीडियो में एजाज़ बता रहे हैं कि बिग बॉस द्वारा लड़कियों को नॉमेनिशेन से सेव होने के लिए एक कार्य दिया गया है। इस कार्य में लड़कियों को सिद्धार्थ से एक टैटू बनवाना होगा और उन्हें इम्प्रेस करना होगा। तो सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने के लिए लड़कियां उनसे ढेर सारी बातें करती दिख रही हैं और अपने शरीर पर टैटू बनवा रही हैं। आप ख़ुद ही देख लें वीडियो।

 

View this post on Instagram

Tattoo task mein @realsidharthshukla ko impress karne ki bharpoor koshish kar rahi hain ghar ki girls! Who do you think will win in this task? Tell us in the comments below and watch #BB14 mein aaj raat 10:30 baje on #Colors. Catch #BiggBoss before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss2020 #BiggBoss14

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसके अलावा बिग बॉस लड़कियों को एक और टास्क देंगे जिसमें भी लड़कियों को सिद्धार्थ को इम्प्रेस करना होगा।कलर्स ने इस टास्क का वीडिय भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि सिद्धार्थ बाइक पर बैठे हैं और सारी लड़कियां उनको रिझाने की की कोशिश कर रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियां पानी में डांस कर रही हैं और सिद्धार्थ सभी लड़कियों के बीच घिरे हुए हैं। हालांकि, निक्की और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच डांस के दौरान नजदिकियां ज्यादा देखी जा रही हैं। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच रोमांस देखने को मिले। आप भी यह वीडियो देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.