Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 October 30 Episode Updates: रुबीना, जैस्मीन, निशांत और कविता हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 14 October 30 Episode Updates एजाज को लगता है कि रुबीना एक मजबूत खिलाड़ी है लेकिन वह चाहते है कि पवित्रा ग्रीन जोन में रहे। कार्य समाप्त होता है। सप्ताह के लिए नॉमिनेटेड प्रतियोगी में रुबीना जैस्मीन निशांत कविता का नाम आता हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 11:53 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 11:54 PM (IST)
Bigg Boss 14 October 30 Episode Updates: रुबीना, जैस्मीन, निशांत और कविता हुए नॉमिनेट
पवित्रा और निशांत कपड़ों को लेकर लड़ पड़ते हैl

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस में शुक्रवार के एपिसोड में घरवाले 'सौदा खरा खरा' गाने पर जागते हैं और वे उत्साह के साथ डांस करते हैं। एजाज ने रेड जोन में जाकर जैस्मिन से पूछा कि क्या वह ठीक है। जैस्मीन रूठे स्वर में जवाब देते हुए उन्हें औपचारिकता नहीं निभाने के लिए कहती है। कविता और रुबीना एजाज को डबल ढोलकी कहते है।

loksabha election banner

जैस्मीन का कहना है कि पवित्रा ने एक नया ट्रैक 'मैं प्रेम की दीवानी हूं’ शुरू किया है, और अन्य लोग इस बात से सहमत होते हैं। रसोई क्षेत्र में एजाज़ और शार्दुल मस्ती करते हैं। निशांत का कहना है कि एजाज एक विलेन राजनीतिज्ञ की तरह काम कर रहे है। बाद में पवित्रा और निशांत कपड़ों को लेकर लड़ पड़ते है, जो अभी भी रेड जोन में हैं।

 

View this post on Instagram

Inke paas hai wit aur yeh hain PUNS ke Pundit! 😁 Watch #BB14 tonight at 10:30 PM. @shardulpandit Catch #BiggBoss before TV on @vootselect. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पवित्रा निक्की से मिली सलाह और उनके समीकरण के बारे में निक्की से बात करती है। हालांकि पवित्रा कविता के सुझाव को नहीं मानती हैं और उन्हें लगता है कि यह अनावश्यक थी क्योंकि वह अब कॉलेज की छात्रा नहीं हैं। दूसरी ओर कविता एजाज और पवित्रा के रिश्ते को लेकर रुबिना, जैस्मीन और अन्य से चर्चा करती है। वह यह भी बताती है कि कैसे एजाज ने अपने अतीत में एक खूबसूरत रिश्ते को बर्बाद कर दिया था। शार्दुल और एजाज भी अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हैं और बताते हैं कि उनका भी बुरा अतीत रहा है।

 

View this post on Instagram

Captain @eijazkhan is heartbroken over his fight with @ikavitakaushik. Kya phir dost ban payenge yeh dono? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

एजाज ने खुलासा किया कि उन्होंने निष्ठा के कारण ही कार्य के दौरान फैसले लिए और वह कविता और जैस्मीन को रेड जोन में भेजकर खुश नहीं है। निशांत, जान की दोस्ती के बारे में बात करते है और वह बताते है कि कैसे वह पीठ पीछे हमला करता है। वह आगे कहते हैं कि जान एक 'निराशाजनक' व्यक्ति है और उनके पास दिमाग नहीं है। काफी गर्म चर्चा के बाद एजाज अपना फैसला देते है। हालांकि एजाज को लगता है कि रुबीना एक मजबूत खिलाड़ी है लेकिन वह चाहते है कि पवित्रा ग्रीन जोन में रहे। कार्य समाप्त होता है। सप्ताह के लिए नॉमिनेटेड प्रतियोगी में रुबीना, जैस्मीन, निशांत, कविता का नाम आता हैं। नए रेड ज़ोन के सदस्य एजाज़ के अनुचित निर्णय से निराश होते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.