Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: निशांत सिंह मलकानी ने पहनी बिकनी और सारा गुरपाल ने काटे बाल, जानें- किसे मिली एंट्री

Bigg Boss 14 बिग बॉस 14 में टास्क के दौर देखने को मिल रहा है। रुबिना दिलैक लगातार अपनी आवाज़ उठाती दिख रही हैं। वहीं टास्क के दौरान निशांत सिंह मलकानी ने बिकनी टॉप पहना। और सारा ने अपने बाल काट लिए।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 09:59 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 01:35 PM (IST)
Bigg Boss 14: निशांत सिंह मलकानी ने पहनी बिकनी और सारा गुरपाल ने काटे बाल, जानें- किसे मिली एंट्री
निशात सिंह मलकानी (फोटो इंस्टाग्राम से लिया गया है।)

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में भी कुछ ऐसे प्रतिभागी हैं, उन्हें एंट्री नहीं मिली है। उन्हें घर से बाहर रखा गया है। इन्हें घर में आने के लिए कुछ टास्क को पूरा करने की शर्त रखी गई है। बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि सीनियर्स को रिजेक्टेड प्रतिभागियों को एंट्री देने के लिए टास्क देने की मंजूरी दे दी गई। इसके बाद किसी को बिकनी पहननी पड़ी, तो किसी को अपने बाल काटने पड़े।

loksabha election banner

हिना ख़ान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर ख़ान ने मिलकर निशांत सिंह मलकानी, रुबिना दिलैक, जान कुमार सानू और सारा गुरपाल के सामने टास्क की एक सीरीज़ रखी। पहले राउंड में रुबिना को एक कपड़े में एक हफ्ता बिताने के लिए कहा गया। वहीं, निशांत सिंह मलकानी से कहा गया कि वह टी शर्ट पर एक हफ्ते के लिए बिकनी टॉप पहनकर घूमें। सारा गुरपाल को कंधे तक बाल काटने की बात कही गई। इसके अलावा जान कुमार को एक मिनट के लिए पांच किलो उठाने के लिए कहा गया।

इसे भी पढ़िए- Bigg Boss 14: 'जूते- चप्पल' के लिए आपस में भिड़ी रुबिना दिलैक-जास्मिन भसीन, सीनियर्स का टास्क बना वज़ह

सीनियर्स के टास्क पर सबसे पहला विरोध रुबिना की ओर से आया। उन्होंने कहा कि उनके लिए हाइजीन जरुरी है, वे एक हफ्ते एक कपड़े में नहीं बिता सकती हैं। हालांकि, उनके पति अभिनव ने उन्हें समझाने की कोशिश की। रुबिना के अलावा बाकी सभी टास्क को पूरा करके लिए मंजूरी दे दी। इसके बाद दूसरे राउंड में रुबिना को एक मिनट को मिर्च खाने को दिया गया। निशांत को सिर पर रिजेक्टेड लेने को कहा गया। सारा को भार उठाने के लिए कहा गया। सारा और रुबिना के अलावा बाकि सभी टास्क के लिए मान गए।

ये भी पढ़ें : यह भी देखें: Bigg Boss 14: Punjab का जीजा बोलने पर Sara Gurpal से नाराज हुये सिद्धार्थ शुक्ला

View this post on Instagram

Rejected contestants ko mila hai mauka to get their place in the #BB14 house. Magar uske liye unhe poore karne honge Seniors ke banaye hue yeh mushkil tasks! Watch #BiggBoss14 tonight at 10:30 PM. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss2020

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अब बिग बॉस ने कहा है कि चारों को किसी एक का नाम लेना है। उसका नाम लेना है, जो टास्क पूरा करने में असफल रहा है। ऐसे में लग रहा है कि लोग रुबिना का नाम लेंगे। क्योंकि रुबिना ने सबसे ज्यादा विरोध किया था। हो सकता है कि रुबिना को आगे भी घर से बाहर रहना पड़ा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.