Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: शो छोड़ने को लेकर कविता कौशिक ने दी प्रतिक्रिया, रुबीना से झगड़े के बाद खुद हो गई थीं बेघर

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक रियलिटी बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने सलमान खान के इस शो में दो बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी लेकिन वह ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाईं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 10:26 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 10:26 AM (IST)
Bigg Boss 14: शो छोड़ने को लेकर कविता कौशिक ने दी प्रतिक्रिया, रुबीना से झगड़े के बाद खुद हो गई थीं बेघर
बिग बॉस 14 की पूर्व कंटेस्टेंट कविता कौशिक, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक रियलिटी बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने सलमान खान के इस शो में दो बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी, लेकिन वह ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाईं। शो में रहते हुए कविता कौशिक ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उनका कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर झगड़ा भी देखने को मिला था। वहीं बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक के साथ झगड़ना होने के बाद कविता ने अपनी मर्जी से शो छोड़ दिया था।

loksabha election banner

अब कविता कौशिक ने खुद की मर्जी से बिग बॉस 14 का शो छोड़ने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल कविता के फैंस ने ट्विटर पर उनसे पूछा है कि उन्होंने इस तरह खुद से बिग बॉस 14 क्यों छोड़ दिया ? जिस पर अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया दी है। कविता कौशक के एक फैन ने ट्विटर कर लिखा, 'आपको शो नहीं छोड़ना चाहिए था। और अगर छोड़ना ही था तो रुबीना का मुंह तोड़कर निकलतीं। आपने तो सिर्फ अपना ही नुकसान किया।'

कविता कौशिक ने फैन की इस बात का जवाब देते हुए लिखा, 'मैं नफरत और गलतफहमी वाले घर हमेशा ही छोड़ना चाहूंगी, चाहे कितना भी नुकसान हो। मुंह तोड़ना मुश्किल बात नहीं होती लेकिन चीजों को वक्त और कर्म के हवाले कर देना ही सही रहा है।' वहीं कविता कौशिक के एक और फैन ने ट्वीट कर पूछा, 'वैसे एक सवाल है क्या खुद से शो से निकलना बेघर माना गया ? या बिग बॉस ने खुद गेट खोले तो आपने मास्टर स्ट्रॉक मार दिया।'

कविता कौशिक ने फैंस की इस बात का जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'वह गेट तो उस दिन खुद स्वयं महादेव ने खुलवा दिए था दोस्त, बाकि सब तो कंटेंट दर्शकों को ग्रहण करने के लिए सामग्री है। मैं घर से बाहर जाने के लिए काफी बेकरार थी और वहां रहना नहीं चाहती थी। हर कोई इसको नहीं समझ सकता।' सोशल मीडिया पर कविता कौशिक के यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले महीने टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक बिग बॉस 14 से बाहर हो गई थीं। रूबीना दिलैक के साथ हुई जोरदार लड़ाई के बाद कविता ने गुस्से में बिग बॉस का घर छोड़ दिया था। रूबीना और उनके झगड़े में कविता ने रूबीना से कहा क्या था कि क्या वो अपने पति की सच्चाई जानती हैं? कविता ने यह भी कहा था कि घर से बाहर जाकर वह उनके पति की सच्चाई सबको बताएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.