Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक से झगड़ा करना अर्शी खान को पड़ा भारी, एक्स कंटेस्टेंट ने कहा- 'सीजन की सबसे बदतमीज इंसान'

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में आए दिन कई कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा और विवाद देखने को मिलता रहता है। सलमान खान का यह शो बिग बॉस के अब तक के बाकी सीजन से काफी अलग है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 03:38 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 03:38 PM (IST)
Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक से झगड़ा करना अर्शी खान को पड़ा भारी, एक्स कंटेस्टेंट ने कहा- 'सीजन की सबसे बदतमीज इंसान'
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में आए दिन कई कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा और विवाद देखने को मिलता रहता है। सलमान खान का यह शो बिग बॉस के अब तक के बाकी सीजन से काफी अलग है। इस बार शो के अंदर कुछ पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स ने चैलेंजर के तौर पर एंट्री ली है। उन्हीं में से एक अर्शी खान भी हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस 14 में अर्शी खान अपने खेल और रणनीति के अलावा कई कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई-झगड़ने करने की वजह से चर्चा में हैं। शो में उनका झगड़ा कई कंटेस्टेंट्स के साथ देने को मिला है, लेकिन इस बार उन्हें बिग बॉस के घर में पंगा रुबीना से लिया है और रुबीना दिलैक से झगड़ा करना उन्हें  काफी भारी पड़ रहा है। रुबीना से झगड़ा करने पर बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट्स काम्या पंजाबी और शेफाली बग्गा ने अर्शी को जमकर ट्रोल किया है।

दरअसल मंगलवार को प्रसारित हुए बिग बॉस 14 के शो में रुबीना दिलैक और अर्शी के बीच काफी झगड़ा देने को मिला था। इस दौरान अर्शी ने रुबीना के लिए जिल्लत शब्द का इस्तेमाल किया। उनकी इस बात का रुबीना ने बेबाकी से जवाब दिया। उनके खुलकर बोलने पर काम्या पंजाबी और शेफाली बग्गा ने रुबीना की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की। साथ की अर्शी खान को ट्रोल भी किया।

काम्या पंजाबी ने ट्विटर पर अर्शी खान और रुबीना के लिए लिखा, 'फुटेज चाहिए तो मुझे फोलो करो, शानदार रुबीना और सबसे मजेदार बात यह है कि अर्शी सच में उन्हें फोलो कर रही है।' वहीं शेफाली बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अर्शी इस सीजन की सबसे बदतमीज इंसान हैं। मुझे नहीं लगता कि वह वास्तव में ऐसी हैं। रुबीना ने इस स्थिति को बहुत अच्छे से काबू किया जो अर्शी उन्हें बोल रही थीं।'

इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी रुबीना दिलैक से झगड़ा करने पर अर्शी खान को ट्रोल किया और जमकर उनकी आलोचना की है। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में चैलेंजर के तौर पर अर्शी खान के अलावा राखी सावंत, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और राहुल महाजन ने एंट्री ली। अब उनमें से कुछ चैलेंजर अभी तक बिग बॉस 14 का हिस्सा बने हुए वहीं कुछ घर से बेघर हो गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.