Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: जैस्मिन ने गुस्से में खत्म की रूबीना से दोस्ती, बोलीं- ‘चालाकी वाले खेल किसी और के साथ खेलना’

बिग बॉस ने इस हफ्ते घर में सदस्यों को जायदाद के बंटवारे का टास्क दिया गया है। इसके तहत घर फिलहाल दो हिस्सों और टीम्स में बंटा हुआ है। एक टीम में रुबीना अभिनव एजाज़ और निक्की तंबोली हैं और दूसरी टीम में जैस्मिन अली निक्की और राहुल।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 12:29 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 02:17 PM (IST)
Bigg Boss 14: जैस्मिन ने गुस्से में खत्म की रूबीना से दोस्ती, बोलीं- ‘चालाकी वाले खेल किसी और के साथ खेलना’
Photo Credit - biggbosshindiseason Instagram Account Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ने इस हफ्ते घर में सदस्यों को जायदाद के बंटवारे का टास्क दिया गया है। इसके तहत घर फिलहाल दो हिस्सों और टीम्स में बंटा हुआ है। एक टीम में रुबीना, अभिनव, एजाज़ और निक्की तंबोली हैं और दूसरी टीम में जैस्मिन, अली, निक्की और राहुल। कविता को इस टास्क के मुखिया बनाया है। 25 नवंबर को टास्क के दौरान रुबीना हार जाती हैं और जैस्मिन को किचन का हिस्सा मिल जाता है। अब आज इसे लेकर दोनों टीमों के बीच फिर खींचातानी नज़र आएगी जिसका ख़ामियाज़ा ये होगा कि जैस्मिन और रूबीना की दोस्ती में दरार आ जाएगी।

prime article banner

‘बिग बॉस’ के आज के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पहले निक्की और अभिनव के बीच झगड़ा होता दिख रहा है। निक्की बेडरूम से बाहर आना चाहती हैं लेकिन अभिनव उन्हें आने नहीं दे रहे हैं। इसके बाद जैस्मिन ये कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि ‘अब उसके छोड़ दे अब बहुत हो गया’। इसके बाद रूबीना गुस्से में जैस्मिन से कह रही हैं कि ‘अगर तुमको हमको शैतान बनाना ही तो बनाती रहो’, इस पर जैस्मिन रूबीना को जवाब देते हुए कहती हैं कि ‘अपने शब्दों का खेल मुझपर मत चलाया करो’।

इसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है और रूबीना, जैस्मिन को बदतमीज़ कह देती हैं। रूबीना जैस्मिन से कहती हैं कि ‘जो भी हो मेरे मुंह पर बात करना मेरे पीठ पीछे नहीं’। इसके जवाब में जैस्मिन कहती हैं, ‘चालाकी वाले खेल किसी और के साथ खेलना जो आपकी आदत है, मेरे साथ मत खेलिए..’ फिर जैस्मिन गुस्से में कहती हैं, ‘अब सब खत्म’ रुबीना वहां से चली जाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK