Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन के बेस्ट फ्रेंड एली गोनी ने ली बिग बॉस में एंट्री, आते ही बोले- ‘तू बस अपने लिए खेल’

बिग बॉस के घर में आज (4 नवंबर) एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। टीवी एक्टर और जैस्मिन भसीन के ख़ास दोस्त एली गोनी बिग बॉस के घर में दाखिल हो चुके हैं। आज के एपिसोड में एली को घर में आते हुए दिखा जाएगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 12:41 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 12:47 PM (IST)
Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन के बेस्ट फ्रेंड एली गोनी ने ली बिग बॉस में एंट्री, आते ही बोले- ‘तू बस अपने लिए खेल’
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14 : बिग बॉस के घर में आज (4 नवंबर) एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। टीवी एक्टर और जैस्मिन भसीन के ख़ास दोस्त एली गोनी बिग बॉस के घर में दाखिल हो चुके हैं। आज के एपिसोड में एली को घर में आते हुए दिखाया जाएगा। वैसे, एली से पहले तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, शार्दुल पंडित, नैना सिंह और कविता कौशिश, हालांकि कविता इस हफ्ते घर से बेघर हो चुकी हैं।

loksabha election banner

कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है, कि एली के घर में आने से जैस्मिन खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। जैस्मिन, एली को देखकर रोने लगती हैं, हालांकि एली को घर के दूसरे हिस्से में रखा गया है वो सिर्फ फोन पर बात कर सकते हैं। वीडियो में दिख रहा है एली, जैस्मिन को समझाते हैं, ‘हमारे बीच में दुनिया में कोई नहीं आ पाया और न आना चाहिए... जो तू पहले हफ्ते थी वो जैस्मिन चाहिए मुझे। तू सोच तू कहां है तू क्या कर रही है?सब गेम खेल रहे हैं जैस्मिन तू समझ.. तू अपने लिए लड़.. तुझे रोना नहीं है, तू यहां से स्ट्रॉन्ग बनकर बाहर निकलनी चाहिए। अगर टास्क में हम एक दूसरे के सामने भी हों तो भी तू अपना बेस्ट देना’। इसके बाद जैस्मिन कहती हैं 'अब तू आ गया ना अब सब ठीक होगा हम दोनों एक दूसरे की बात सुनेंगे'।

 

View this post on Instagram

Ghar mein aaye naye sadasya @alygoni aur badhaya @jasminbhasin2806 ka hausla! Are you excited to see their friendship in the #BB14 house? Watch tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss before TV on @vootselect. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि एली की एंट्री गेम की शुरुआत में ही होने वाली थी, उस वक्त भी उन्हें अप्रोच किया गया था। हालांकि, उस वक्त अली के पास कुछ और प्रोजेक्ट थे जिस वजह से वो नहीं आ पाए। लेकिन अब एली ने बिग बॉस में एंट्री कर ली है। घर से बाहर रहते हुए भी एली ने जास्मिन को खू़ब सपोर्ट किया है। अब देखना होगा कि घर में रहकर दो जिगरी दोस्त एक दूसरे का कैसे साथ देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.