Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में बही प्यार की बहार, जास्मिन भसीन को मिला ब्रेसलेट और पवित्रा पूनिया को किस

Bigg Boss 14 सबसे ख़ास गिफ्ट जास्मिन को मिला। उनके करीबी दोस्त अली गोनी ने उन्हें एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया। वहीं पवित्रा और एजाज़ के बीच भी काफी रोमांस देखने को मिला। एजाज़ ने बड़े प्यार से पवित्रा पूनिया के दोनों का गाल चूम लिए।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 09:29 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 07:25 AM (IST)
Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में बही प्यार की बहार, जास्मिन भसीन को मिला ब्रेसलेट और पवित्रा पूनिया को किस
बिग बॉस के घर में रोमांस का मौसम चल रहा है ( फोटो क्रेडिट - कलर्स )

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में लेटेस्ट वीकेंड का वार काफी ख़ास रहा। इस दौरान घर मे दिवाली मनाई गई। इस दौरान सभी प्रतिभागी काफी सजे धजे और ख़ुश दिखे। ख़ास बात है कि बिग बॉस के घर में लंबे समय से रह रहे प्रतिभागियों के लिए गिफ़्ट्स भी आए। प्रतिभागी को अपने परिवारों की तरफ़ भेजे गए दिए गिफ्ट मिलते ही, वे इमोशनल हो गए। हालांकि, ये गिफ्ट्स लेना इतना आसान नहीं रहा।

loksabha election banner

अली गोनी को बतौर कैप्टन इस बात को तय करने का अधिकार दिया गया कि कौन- से प्रतिभागी अपने गिफ्ट्स खोलेंगे। इस के लिए अली ने प्रतिभागियों के सामने टॉस्क रखा। एक और सभी घर वाले काफी उत्साहित दिख रहे थे, तो जास्मिन भसीन और एजाज़ ख़ान ने गिफ्ट्स ना लेने का फैसला लिया। ऐसा उन्होंने गुड फैथ में किया, ताकि बाकी लोगों को गिफ्ट्स मिल सकें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv)

एजाज़ और जास्मिन के इस कदम से घर वाले काफी ख़ुश हो गए। ऐसे में सभी ने अपने घर से आए गिफ्ट्स लिए और कुछ स्पेशल एजाज़ और जास्मिन के लिए भी ले आए। सबसे ख़ास गिफ्ट जास्मिन को मिला। उनके करीबी दोस्त अली गोनी ने उन्हें एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया। वहीं, पवित्रा और एजाज़ के बीच भी काफी रोमांस देखने को मिला। पवित्रा ने एजाज़ से किस करने की दरख्वास्त की। एजाज़ ने बड़े प्यार से पवित्रा पूनिया के दोनों का गाल चूम लिए।

बिग बॉस के घर में जो रोमांस भी चल रहा है, वह आगे भी देखने को मिल सकता है। आने वाले एपिसोड यानी रविवार को दिखाया जाएगा कि एजाज और पवित्रा एक दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं। ख़ास बात है कि यह भी दिखाया जाने वाला है कि एजाज़ अपनी फीलिंग के बारे में पवित्रा पूनिया के बताने वाले हैं। हालांकि, कविता कौशिक को दोनों का यह प्यार पूरी तरह से फेक लगता है। अब देखना है कि आगे क्या होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.