Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: निक्की की शिकायत पर ‘जेल’ जाएंगे जान शानू, बोलीं- ‘मेरे मना करने के बाद भी किस करते हैं’

Bigg Boss 14 बिग बॉस 14 के घर में अभी तक दंड के तौर पर कंटेस्टेंट्स को रेड ज़ोन में भेजा जा रहा था। लेकिन कंटेस्टेंटस ने कुछ भी ऊंच-नीच किया तो अब वो सीधे ‘बिग बॉस’ की जेल में जाएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 12:22 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 12:37 PM (IST)
Bigg Boss 14: निक्की की शिकायत पर ‘जेल’ जाएंगे जान शानू, बोलीं- ‘मेरे मना करने के बाद भी किस करते हैं’
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के घर में अभी तक दंड के तौर पर कंटेस्टेंट्स को रेड ज़ोन में भेजा जा रहा था। लेकिन अब अगर कंटेस्टेंटस ने कुछ भी ऊंच-नीच किया तो वो सीधे ‘बिग बॉस’ की जेल में जाएंगे। बिग बॉस हाउस में जेल जाने का कॉन्सेप्ट पिछले कुछ सीज़न में भी देखा जा चुका है। अब इस सीज़न में भी घरवालों को जेल भेजा जाएगा, और घर में जेल जाने वाले पहले कंटेस्टेंट जान कुमार शानू बन सकते हैं। निक्की तंबोली जान कुमार शानू के खिलाफ एक गंभीर शिकायत करेंगी जिसके मुताबिक घर के नए कैप्टन ऐली गोनी उन्हें जेल भेज सकते हैं।

loksabha election banner

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का वीडियो शेयर किया है जिसमें निक्की, जान पर भड़की नज़र आ रही हैं और कह रही हैं कि 'किसी लड़की की मर्जी के बिना आप बार-बार उसे किस करते हैं ये गलत है इसलिए आप जेल जाना डिजर्व करते हैं'। इसके बाद ऐली, जान पर गुस्सा करते दिख रहे हैं कि 'वो मना करती है तू फिर भी उसके पीछे जाता है जो कि मुझे पसंद नहीं है'। इसके बाद जान अपनी सफाई में कहते हैं कि 'अगर निक्की को ये पसंद नहीं है तो वो पलट उन्हें किस क्यों करती है' इसके बाद दोनों के बीच बहस होती दिख रही है। अब जान जेल जाएंगे या नहीं ये आज के एपिसोड में पता चलेगा। फिलहाल के लिए तब तक आप देखें ये वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv)

आपको बता दें कि जान और निक्की को शुरुआत से ही साथ देखा जा रहा है। हालांकि बीच-बीच में दोनों के बीच मनमुटाव हुआ है, लेकिन फिर दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं। पर पिछले कुछ वक्त से निक्की, जान से परेशान होती दिख रही हैं। बीबी की अदालत में भी वो जान के लिए बोल चुकी हैं कि वो उनके पीछे-पीछे आता है। इतना ही नहीं निक्की अब धीरे-धीरे जान से पीछा छुड़ाती भी नज़र आ रही हैं, और आज तो वो उन्हें जेल भेजने के साथ ये तक बोल देंगी कि जान को घर से ही निकल जाना चाहिए। अब देखना ये होगा कि इन दोनों के बीच पहले जैसी दोस्ती हो पाएगी या नहीं? या जान घर में अकेले पड़ जाएंगे। क्योंकि घर में निक्की के अलावा किसी से भी उनकी कुछ ख़ास बातचीत नहीं है।

Bigg Boss 14 Review: BB House के नए कैप्टन बने Aly Goni, निक्की पर भड़के कैप्टन – Watch Video


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.