Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को बोलीं हिना खान, 'लॉकडाउन के बाद तुझे घास काटने का काम मिला'

Bigg Boss 14 हाल ही में कंटेस्टेंट्स को फार्मलैंड को सुंदर बनाने का टास्क दिया गया था। इस दौरान प्रतिभागियों को दो टीम में बांटा गया। वहीं सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला हिना खान और गौहर खान को टास्क के दौरान दुकानदार बनने के लिए कहा गया।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 10:38 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 10:39 AM (IST)
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को बोलीं हिना खान, 'लॉकडाउन के बाद तुझे घास काटने का काम मिला'
बिग बॉस के तूफानी सीनियर्स हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत के लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक बिग बॉस का 14 वां सीजन शुरू हो गया है। अब धीरे-धीरे शो में रोमांच भी बढ़ने लगा है। इस बार का शो पहले के मुकाबले थोड़ा अलग भी है और पहले विजेता रहे विनर्स भी इस बार सीनियर्स के रुप में शो का हिस्सा है। लेटेस्ट में एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को फार्मलैंड को सुंदर बनाने का टास्क दिया गया था। इस दौरान प्रतिभागियों को दो टीम- टीम ए और टीम बी में बांटा गया।

prime article banner

वहीं, सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को टास्क के दौरान दुकानदार बनने के लिए कहा गया। इस दौरान हिना को फ्लॉवर स्टाल, गौहर को कारपेट स्टॉल और सिद्धार्थ शुक्ला को ग्रीन ग्रास कारपेट स्टॉल का काम दिया गया। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं, 'मुझे घास की दुकान में लगा दिया।' इसके बाद हिना खान कहती हैं कि बिग बॉस-13 में कड़ी मेहनत करने के बाद और लॉकडाउन के बाद तुझे घास काटने का काम मिला।

View this post on Instagram

Kya @eijazkhan karenge @pavitrapunia_ ko maaf aur phir kareeb aayenge yeh naye dost? Watch what happens tonight at 10:30 pm. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss14 #BiggBoss2020 #BiggBoss #BB14 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को शॉपकीपर को इंप्रेस करना है और फिर वो सामान लेकर अपना टास्क पूरा करना है। इसके अलावा भी घर में रोमांस, फाइट और टास्क का दौर जारी है। इस दौरान घर में जैसमीन भासीन, एजाज खान, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला पुशअप्स, स्विमिंग और डांसिंग करके अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ भी दिखा रहे थे। इसमें जो भी गौहर खान को इंप्रेस कर पाएगा, जिन्हें डेकोरेशन के लिए कारपेट मिलेगा। इसके अलावा कंटेस्टेंट अलग अलग तरीके से सीनियर्स को इंप्रेस करते दिखे।

इसके बाद जैस्मीन को कारपेट मिल जाता है और इसके बाद विवाद खड़ा हो जाता है। कई कंटेस्टेंट संचालक पर आरोप भी लगाते हैं। वहीं, दूसरी और जान कुमार सानू , एजाज खान की मजाक बनाते दिखते हैं। जान कहते हैं कि स्केलेटन दिखता है इनका, बॉडी देखो इनका। वहीं, जान कहते हैं वो निक्की को पहले दिन से पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें भाईजान बोल देती हैं। फिर दूसरे कंटेस्टेंट भी जान का मजाक बनाते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.