Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: 'तूफानी सीनियर्स' ने रुबीना दिलैक को दिया 'डिसएप्वाइंटमेंट' का टैग, जानें- किसे बताया गया 'परफेक्ट'

Bigg Boss 14 बिग बॉस के घर में इस वक्त रूबिना दिलैक के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। सीनियर्स के खिलाफ मोर्चो खोलने की वजह से रूबिना को डिसएप्वाइंटमेंट का टैग दिया गया। ख़ास बात है कि एक प्रतिभागी को परफेक्ट भी बताया गया है

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 08:50 AM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 09:07 AM (IST)
Bigg Boss 14: 'तूफानी सीनियर्स' ने रुबीना दिलैक को दिया 'डिसएप्वाइंटमेंट' का टैग, जानें- किसे बताया गया 'परफेक्ट'
रूबिना दिलैक ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में दूसरा हफ्ता शुरू हो गया। पहली बार सलमान ख़ान घर में आने के बाद प्रतिभागियों से मिले। लेकिन अभी तक गेम देखकर लग रहा है कि घर में तूफानी सीनियर्स का दबदबा देखने को मिलने वाला है। तूफानी सीनियर्स से टक्कर लेने की वजह से टीवी की बहू रुबीना दिलैक को नुकसान भी उठाना पड़ा है। रूबिना को बिग बॉस 14 के घर में 'डिसएप्वाइंटमेंट' का टैग मिला है।

loksabha election banner

क्या है मामला

सलमान ख़ान वीकेंड का वार लेकर आए। इस दौरान उन्होंने तूफानी सीनियर्स ( सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान, गौहर ख़ान) से प्रतिभागियों की रिपोर्ट कार्ड मांगी। इस दौरान सीनियर्स ने बताया कि वे साउथ एक्ट्रेस निक्की तम्बोली के बाद पवित्रा पुनिया से काफी इम्प्रेस हुए। उन्होंने पवित्रा को 'परफेक्ट फॉर द बिग बॉस' का टैग दिया। वहीं, सबसे ख़राब रिपोर्ट दी गई रूबिना दिलैक की। उन्होंने 'डिसएप्वाइंटमेंट' बताया गया।

इसे भी पढ़िए- Bigg Boss 14: घर से सबसे पहले बेघर होगी ये एक्ट्रेस! सीनियर्स लेंगे ये फैसला

रिपोर्ट कार्ड में किसे क्या बताया गया

हिना ख़ान और गौहर ख़ान ने निशांत मलकानी को अब तक का सबसे फेक कॉन्टेस्टेंट बताया। जबकि सिद्धार्थ ने इसके लिए अपनी को-स्टार रही जास्मिन भसीन का नाम लिया। हिना ख़ान और सिद्धार्थ ने एजाज ख़ान को बिग बॉस के घर में मजाक बताया। वहीं, शहजाद देओल, रूबिना दिलैक और निशांत मलाकानी को शो के लिए ओवर प्लान्ड भी बताया गया है। वहीं, सारा गुरपाल को सभी सीनियर्स ने बताया कि वह घर से संबंध ही नहीं रखती हैं।

रूबिना को लेकर उठ चुकी है आवाज़

पिछले कुछ दिनों में बिग बॉस के व्यूअर्स और कुछ सेलेब्स को लगा है कि रूबिना के साथ सीनियर्स अन्याय कर रहे हैं। काम्या पंजाबी ने ट्वीट करके सभी सीनियर्स पर निशाना साधा था। अब इस फैसले के बाद सीनियर्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ सकता है। वहीं, इस रिपोर्ट कार्ड का असर घर के एविक्शन पर भी पड़ सकता है। बताया जा रहा है कि सारा गुरपाल के लिए यह हफ्ता मुश्किल हो सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.