Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 और इंडियन आइडल का विजेता न बनने पर राहुल वैद्य ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मैं खुश होता अगर...'

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक रही हैं। उनके साथ मुकाबले में राहुल वैद्य निक्की तंबोली राखी सावंत और अली गोनी थे। रुबीना के साथ पहले रनर अप राहुल वैद्य रहे थे। उन्होंने शो के अंदर अपने शानदार खेल और रणनीति से दर्शकों के दिलों को खूब जीता था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 03:07 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 03:07 PM (IST)
Bigg Boss 14 और इंडियन आइडल का विजेता न बनने पर राहुल  वैद्य ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मैं खुश होता अगर...'
बिग बॉस 14 के रनर अप राहुल वैद्य, Instagram : rahulvaidyarkv

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 की विजेता टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक रही हैं। उनके साथ मुकाबले में राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, राखी सावंत और अली गोनी थे। रुबीना दिलैक के साथ पहले रनर अप राहुल वैद्य रहे थे। उन्होंने शो के अंदर अपने शानदार खेल और रणनीति से दर्शकों के दिलों को खूब जीता था। अब शो से निकलने पर राहुल वैद्य ने विजेता न बनने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

राहुल वैद्य मशहूर सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 1 में नजर आ चुके हैं। वह इस शो में भी पहले रनर अप थे। अब बिग बॉस 14 में भी वह रनर अप ही रहे। विजेता से एक कदम दूर रहने पर राहुल वैद्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस तरह की अपनी हार को उन्होंने खुद का खराब भाग्य बताया है। यह बात राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 से निकलने के बाद अपने इंटरव्यू में कही है।

राहुल वैद्य ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 14 में अपने सफर को लेकर लंबी बातचीत की। साथ ही रनर अप होने को लेकर भी बात की। विजेता न बनने पर राहुल वैद्य ने कहा कि वह बिल्कुल भी निराश नहीं हैं। हालांकि अगर वह विजेता बनते तो उन्हें काफी खुशी होती। राहुल वैद्य ने कहा, 'मुझे खुशी है कि बिग बॉस की मेरी यात्रा समाप्त हो गई है। मैं और भी ज्यादा खुश होता अगर मैं जीत पाता, लेकिन विजेता केवल एक ही होता है'।

राहुल वैद्य ने आगे कहा, 'हालांकि, मैं हमेशा गरिमा के साथ जीतने और अनुग्रह के साथ हारने में विश्वास रखता हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत खुश हूं कि अब मैं अपने परिवार और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकता हूं। मैंने अपना काम किया है और शीर्ष दो में रहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं बहुत हैरान हूं कि मैं बिल्कुल भी दुखी नहीं हूं।'

हालांकि राहुल वैद्य ने कहा है कि विजेता न बनने पर उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार काफी निराश हैं। लेकिन राहुल ने उन्हें समझाया कि सब कुछ ठीक है। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के विजेता की दौड़ में रुबीना दिलैक के साथ सिंगर राहुल वैद्य रनर अप रहे। सलमान खान ने बिग बॉस 14 के भव्य ग्रैंड फिनाले ने विनर की घोषणा की और ट्रॉफी दी। विजेता बनने के साथ ही रुबीना दिलैक ने 36 लाख रुपये और एक ट्रॉफी जीत ली है। हालांकि विजेता की प्राइज मनी 50 लाख रुपये थी, लेकिन उस 50 लाख रुपये में से 14 साल रुपये लेकर राखी सावंत से शो छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद प्राइज मनी की रकम घटकर 36 लाख रुपये हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.