This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Sonali Phogat पर पड़ रहा है कोरोना महामारी का बुरा असर, मानसिक स्वास्थ्य से गुजर रही हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट इन दिनों मानसिक स्वास्थ्य से गुजर रही हैं। कोरोना वायरस की महामारी ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर गहरा असर डाला है। उन्होंने इस महामारी में अपने करीबी मामा को भी खो दिया है।

Anand KashyapWed, 02 Jun 2021 08:24 AM (IST)
Sonali Phogat पर पड़ रहा है कोरोना महामारी का बुरा असर, मानसिक स्वास्थ्य से गुजर रही हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट इन दिनों मानसिक स्वास्थ्य से गुजर रही हैं। कोरोना वायरस की महामारी ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर गहरा असर डाला है। उन्होंने इस महामारी में अपने करीबी मामा को भी खो दिया है। जिसके चलते सोनाली फोगाट काफी परेशान रहने लगी हैं। सोनाली इस समय हरियाणा के हिसार में अपने फैमिली फार्महाउस पर हैं।

कोरोना महामारी में सोनाली फोगाट बीमार और जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही हैं। जिसके चलते भी वह मानसिक रूप से काफी परेशान रहती हैं। सोनाली फोगाट ने कहा, 'बहुत सारे लोगों ने मुझसे ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल के बेड और दवाओं के लिए संपर्क किया। कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान मैं उसी में व्यस्त था। मेरे परिवार के कुछ सदस्य वायरस की चपेट में आए थे, इसलिए मैं हमेशा या तो अस्पतालों में या लोगों की मदद करने के लिए शहर के चारों ओर दौड़ रही थी।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonali Singh (@sonali_phogat_official)

सोनाली फोगाट ने आगे कहा, 'इस महीने की शुरुआत में, मैंने अपने मामाजी को वायरस से खो दिया। वह 55 वर्ष के थे। इन सबका मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ा। यह बहुत मुश्किल समय है, मैं जिस भी व्यक्ति से मिली हूं, उसे किसी न किसी रूप में परेशानी सहनी पड़ी है।' सोनाली का कहना है कि इस दौरान उनकी बेटी यशोधरा ने उन्हें काफी शांत रखा। उन्होंने कहा, 'यशोधरा मेरा सबसे बड़ा सहारा रहा है। दिन भर इतना कुछ सहने के बाद, उसके पास वापस आकर मुझे शांति मिलती है। वह काफी पॉजिटिव लड़की है। मैं उसे अपनी जिंदगी में पाकर भाग्यशाली महसूस करती हूं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonali Singh (@sonali_phogat_official)

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने अपनों को खो दिया है। वहीं बात करें सोनाली फोगाट की तो बिग बॉस में रहने के बाद उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। बिग बॉस 14 में रहते हुए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सलमान खान के शो में सोनाली फोगाट ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में सोनाली फोगाट बतौर भाजपा नेत्री राजनीति में सक्रिय थी। बीते विधानसभा चुनावों में हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ आदमपुर सीट पर बीजेपी की ओर से चुनाव भी लड़ चुकी हैं। मगर हाल ही में हिसार के मार्केट कमेटी सचिव की आदमपुर मंडी की पिटाई करने से वह देशभर में चर्चा में आ गई थीं। इसके बाद बिग बॉस शो ने भी उन्हें काफी पहचान व शोहरत दिलाई।