Move to Jagran APP

पर्दे पर सिद्धार्श शुक्ला के साथ रोमांस करना चाहती हैं निक्की तंबोली, कहा- 'हमारी बनेगी शानदार जोड़ी...'

बिग बॉस 14 से सुर्खियां बटोरनी वाली अभिनेत्री निक्की तंबोली इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह अब तक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। प्रोजेक्ट्स के अलावा निक्की तंबोली अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 01:28 PM (IST)
पर्दे पर सिद्धार्श शुक्ला के साथ रोमांस करना चाहती हैं निक्की तंबोली, कहा- 'हमारी बनेगी शानदार जोड़ी...'
अभिनेत्री निक्की तंबोली और अभिनेता सिद्धार्श शुक्ला, तस्वीर- instagram- nikki_tamboli/realsidharthshukla

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 से सुर्खियां बटोरनी वाली अभिनेत्री निक्की तंबोली इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह अब तक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। प्रोजेक्ट्स के अलावा निक्की तंबोली अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने अब छोटे पर्दे के मशहूर और चर्चित अभिनेता सिद्धार्श शुक्ला के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने की इच्छा जाहिर की है।

loksabha election banner

हाल ही में निक्की तंबोली खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग खत्म करके केपटाउन से मुंबई लौटी हैं। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार निक्की तंबोली बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करना चाहती हैं। अभिनेत्री इसके लिए बहुत उत्सुक हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे। निक्की तंबोली ने कहा, 'मैं हमेशा से सिद्धार्थ शुक्ला की बड़ी फैन रही हूं। वह एक बेहतरीन कलाकार और शानदार इंसान हैं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली ने आगे कहा, 'मुझे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना काफी अच्छा लगेगा। मैं उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मुझे यकीन है कि हमारी शानदार जोड़ी बनेगी।' गौरतलब है कि निक्की तंबोली और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में एक साथ नजर आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस शो में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। बहुत बार निक्की तंबोली को सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में खेलते हुए भी देखा गया था। इसके अलावा हाल ही में निक्की तंबोली ने अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

उन्होंने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में निक्की ने कहा है कि वह कैजुअल रिलेशनशिप के मूड में नहीं हूं। मुझे किसी की जिंदगी खराब नहीं करनी है। मैं बहुत ओपन हूं कि मेरे पास समय नहीं है। मुझे टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहिए। मुझे अपने आपके लिए टाइम नहीं है तो मैं किसी और को अपना झूठा टाइम क्यों दूं। निक्की से जब सीरियस रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर मुझे अच्छा लड़का आज भी मिल जाता है, मैं शादी भी कर लूं। मेरे पास फिलहाल टाइमपास के लिए टाइम नहीं है। मेरे लिए करियर महत्वपूर्ण है। निक्की ने आगे कहा वह इस समय काम पर फोकस कर रही हैं। अगर उन्हें कोई शादी के लिए प्रपोज करता है और उन्हें वह इंसान पसंद आता है तो वह उससे कभी भी शादी कर लेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.