Move to Jagran APP

Arti Singh के बाद शादी के बंधन में बंधेंगे Aly Goni और Jasmin Bhasin? एक्टर ने दिया हिंट

अली गोनी और जैस्मिन भसीन छोटे पर्दे के बेस्ट कपल में से एक हैं। फैंस को भी इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। अली और जैस्मिन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब खुद एक्टर ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि वो कब शादी कर सकते हैं। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 26 Apr 2024 04:35 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 04:35 PM (IST)
अली गोनी और जैस्मिन भसीन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों छोटे और बड़े पर्दे के कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। पहले सुरभि चंदना ने शादी की और बीते दिन आरती सिंह ने दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए हैं। अब खबर आ रही है कि टीवी का एक और कपल जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है। ये कपल कोई और नहीं, बल्कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन है।

loksabha election banner

बता दें कि ये दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों बिग बॉस 14 में साथ दिखाई दिए थे और यही से इनका रिलेशनशिप शुरू हुआ। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद आती है। अब खुद अली गोनी ने अपनी शादी को लेकर बात की है और बताया है कि वो कब शादी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Aly Goni के साथ मूवी डेट पर निकलीं जैस्मिन भसीन, शादी का सवाल सुनते ही भड़कीं एक्ट्रेस, पैपराजी को दिया करारा जवाब

अली गोनी ने दिया हिंट

हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ एक बातचीत के दौरान अली गोनी ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उनकी मां उन्हें शादी करने के लिए कह रही हैं, वो और जैस्मिन भी इसके लिए तैयार हैं। इसके आगे एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है शायद अब जल्दी ही आप इसके बारे में सुनेंगे।

क्या इसी साल शादी करेगा कपल?

वहीं, अभिनेता से जब पूछा गया कि क्या वे इसी साल शादी के बंधन में बंधेंगे। तो अली ने कहा कि शायद कुछ हो सकता है। अली से इस बातचीत के बाद उनकी शादी की अटकलें और तेज हो गई है। हालांकि, जैस्मिन ने 2023 में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो फिलहाल शादी करने की प्लानिंग नहीं कर रही हैं और अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं।

साथ में मनाई थी ईद

बता दें कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे जाते हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने साथ में मिलकर ईद का फेस्टिवल सेलिब्रेट किया था। इसकी कई तस्वीरें भी दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

यह भी पढ़ें: Aly Goni ने गर्लफ्रेंड Jasmin Bhasin के साथ मनाई ईद, व्हाइट आउटफिट में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.