Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 Winner रुबीना दिलैक का घर पर ऐसे हुआ स्वागत, पति अभिनव शुक्ला ने शेयर कीं फोटो

Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik ‘बिग बॉस 14’ की विजेता बनीं फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ट्रॉफी लेकर अपने घर पहुंच चुकी हैं। इस बात की जानकारी उनके पति और बिग बॉस 14 एक्स कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 09:12 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 10:34 AM (IST)
Bigg Boss 14 Winner रुबीना दिलैक का घर पर ऐसे हुआ स्वागत, पति अभिनव शुक्ला ने शेयर कीं फोटो
Photo credit - Abhinav Shukla Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ की विजेता बनीं फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ट्रॉफी लेकर अपने घर पहुंच चुकी हैं। इस बात की जानकारी उनके पति और बिग बॉस 14 एक्स कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने दी है। रुबीना के घर पहुंचने के बाद अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी की और पत्नी के साथ, यानी दो फोटो शेयर की हैं जिनमें रुबीना हाथ में ट्रॉफी लिए नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

एक फोटो में रुबीना घर के कपड़ों में, ब्लैक लोअर टीशर्ट में नज़र आ रही हैं और उन्होंने हाथ में ट्रॉफी पकड़ रखी है। उनके पास एक बड़ा सा बोर्ड लगा हुआ है जिस पर लिखा है वैलकम होम बॉस लेटी और फूलों से ढेरा सारी डेकोरेशन हो रखी है। इसके अलावा बालकनी में भी बड़ा बड़ा रूबी लिखा हुआ नज़र आ रहा है। वहीं दूसरी फोटो में अभिनव ख़ुद रूबीना के साथ नज़र आ रहे हैं। दूसरे फोटो में दिख रहा है कि अभिनव सामने खड़े हैं और रुबीना उनके साइड में खड़ी हैं और दोनों एक ही डायरेक्शन में देखे रहे हैं। अभिनव की फोटोज़ पर बिग बॉस 14 एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने भी कमेंट कर उन्हें चैंपियन बताया है वहीं राहुल महाजन ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

आपको बता दें कि बिग बॉस का ये सीज़न 3 अक्टूबर 2020 को शुरू हुआ था और 21 फरवरी 2020 तक चला था। 143 दिन चले बिग बॉस 14 में रुबीना ने पहले ही दिन एंट्री ली थी। शो के दौरान रुबीना कई बार नॉमीनेट हुईं, लेकिन हर बार उनके फैंस ने उन्हें बाहर जाने से बचा लिया। रुबीना घर से एक भी बार एविक्ट नहीं हुईं। जब्कि उनके साथ टॉप 5 में खड़े तीन कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अली गोनी बिग बॉस 14 से बाहर जाकर फिर घर में आए थे। वहीं राखी सावंत ने भी शो के बीच से ही बतौर चैलेंजर एंट्री मारी थी। लेकिन इन सबको पीछे छोड़ते हुए  रुबीना ने ये बिग बॉस 14 के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.