Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: पहले ही हफ्ते घर से बेघर हुईं सारा गुरपाल, फिर करने वाली हैं बिग बॉस में एंट्री!

‘बिग बॉस 14’ का पहला एविक्शन हो चुका है। सारा गुरपाल पहले ही हफ्ते में घर से विदा ले चुकी हैं। हालांकि उन्हें वोटिंग के आधार पर नहीं बल्कि बिग बॉस के सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला हिना ख़ान और गौहर ख़ान के फैसले पर घर से बेघर किया गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 03:34 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 03:47 PM (IST)
Bigg Boss 14: पहले ही हफ्ते घर से बेघर हुईं सारा गुरपाल, फिर करने वाली हैं बिग बॉस में एंट्री!
Photo Credit- Sara Gurpal Official Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ का पहला एविक्शन हो चुका है। पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल पहले ही हफ्ते में घर से विदा ले चुकी हैं। हालांकि उन्हें वोटिंग के आधार पर नहीं, बल्कि बिग बॉस के सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान और गौहर ख़ान के फैसले पर घर से बेघर किया गया है। सारा का जाना जितना घरवालों के लिए शॉकिंग रहा, उतना ही बाहर के लोगों के लिए भी रहा। किसी को भी ये उम्मीद नहीं थी कि सारा का सफर इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा। सारा के जाने से बिग बॉस के दर्शक थोड़े ख़फा नज़र आए और उन्होंने सीनियर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

सारा के जाने से जो भी लोग उदास हैं वो शायद इस खबर से खुश हो सकते हैं। लेटेस्ट खबर के मुताबिक सारा फिर से घर में एंट्री कर सकती हैं। जी हां, सारा फिर से बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री घर में नज़र आ सकती हैं। बिग बॉस के बारे में जानकारी देने वाले पेज द खबरी खबर के मुताबिक सारा फिर से बिग बॉस के घर में जाएंगी। हालांकि हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं, लेकिन अगर द खबरी की खबर सही साबित हुई तो आप जल्द सारा को बिग बॉस के घर में देखेंगे।

बिग बॉस के घर में घायल हुईं सारा : स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक घर में टास्क करने के दौरान सारा की आखों में गहरी चोट लगी है, और उनके चोट लगने के पीछे वजह हैं निक्की तंबोली। हालांकि ये टेलीकास्ट नहीं किया गया है, लेकिन खबर के मुताबिक एविक्शन से पहले हीना, गौहर और एजाज़ को ये डिस्कस करते हुए देखा गया था कि सारा की तबीयत ठीक नहीं है, उन्हें देखने के लिए डॉक्टर को बुलाया गया है। हालांकि चोट क्या थी ये पता नहीं चला था, लेकिन अब ये बात सामने आ गई है उस वक्त सारा की आंखों में चोट लगी थी। जिसकी तस्वीरें भी अब सामने आ गई हैं। सारा के कुछ फैन पेज पर उनकी तस्वीर शेयर की गई है जिसमें सारा की आंखें काफी लाल नज़र आ रही हैं। इस फोटो में साफ नज़र आ रही है कि सारा की आखों में गहरी चोट लगी है।

 

View this post on Instagram

See what @nikki_tamboli demon behavior leads to such Drastic problem 😕😠...this is reason behind her elimination not poor performance. Big boss don't want to take blame on them so they simply eliminated her!! Let's pray she Get well soon 🙏 #unfairwithsaragurpal #justiceforsara #sarainbb14 #bigbosss #bigboss14 #salmankhan #saragurpal #saragurpals #nikkitamboli #jasminbasin #teamsaragurpal #nepotisminbigboss #baisedseniors #lovesara #punjabi #modal #fanpage #sarakendi #sarano1 #godaboveall #bb14

A post shared by Sara.gurpal..shine✨ (@saragurpal_obsession) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.