Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन की इस आदत के कायल हुए राहुल वैद्य, स्टारकिड की परवरिश को लेकर कही ये बात

छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पहले रनर अप राहुल वैद्य ने बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन की तारीफ की है। उन्होंने आर्यन खान के विनम्रता और अच्छे स्वभाव की तारीफ की है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 10:38 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 10:38 AM (IST)
Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन की इस आदत के कायल हुए राहुल वैद्य, स्टारकिड की परवरिश को लेकर कही ये बात
राहुल वैद्य, शाहरुख खान और आर्यन खान, , Instagram : rahulvaidyarkv/shahrukh._.khan_

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पहले रनर अप राहुल वैद्य ने बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन की तारीफ की है। उन्होंने आर्यन खान के विनम्रता और अच्छे स्वभाव की तारीफ की है। इतना ही नहीं राहुल वैद्य ने आर्यन खान को हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग के किरदार मुफासा के बेटे से संबोधित भी किया है।

loksabha election banner

दरअसल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान के एक फैन पेज ने राहुल वैद्य का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में राहुल ने कहा कि वह रविवार को सेंट रेजिस के लूना लाउंज में गए थे। वह रात को करीब 1.30 बजे लाउंज से बाहर निकला। जब वह फिर से अंदर गए तो उसका दोस्त आर्यन खान से मिलने गया, जोकि बाहर वेटिंग एरिया में अपने अंदर जाने का इंतजार कर रहे थे।

राहुल वैद्य ने कहा, 'मैं एक बहुत ही आकर्षक और अच्छे लड़के से मिला। वह कोई और नहीं बल्कि आर्यन खान थे। मैं यह वीडियो इसलिए बना रहा हूं क्योंकि सुरक्षा कारणों की वजह से गार्ड्स उन्हें लाउंज में अंदर जाने की अनुमति नहीं दे रहे थे। यह सामान्य चीजें हैं, होती रहती हैं यह सब। वह वहां बहुत धैर्य से खड़े थे। ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें मिस्टर शाहरुख खान के बेटे होने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी'।

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝗦𝗥𝗞𝗶𝗮𝗻 𝗔𝗠𝗔𝗡 (@srkian.aman)

राहुल वैद्य ने आगे कहा, 'वह बहुत धैर्य से वहां खड़े थे। वहीं मेरे दिमाग में द लॉयन किंग का टीजर चला जिसमें कहा जाता मुफासा का बेटा। मैं सिर्फ खान साहब और गौरी जी को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने आर्यन की काफी अच्छी परवरिश की है कि उनमें कोई अहंकार नहीं था'। सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके और शाहरुख खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

राहुल वैद्य के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के फैन क्लब srkian.aman ने साझा किया है। बात करें राहुल वैद्य की तो वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पहले रनर अप रहे थे। उन्होंने शो में अपने खेल और रणनीति से दर्शकों से दिलों को खूब जीता था, लेकिन कम वोट मिलने की वजह से वह बिग बॉस 14 के विजेता नहीं बन पाए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.