Move to Jagran APP

Bigg Boss14 : पवित्रा पुनिया ने सबके सामने पकड़ा एजाज खान का हाथ, गले लगाते ही शर्म से लाल हुआ एक्टर का चेहरा, वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस के घर में पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते का खुलेआम इकरार किया था। वहीं अब फैंस को लगता है कि दोनों जल्द ही खुशखबरी दे सकते हैं। एजाज खान एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए घर से बाहर आए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 06:38 PM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 07:05 PM (IST)
Bigg Boss14 : पवित्रा पुनिया ने सबके सामने पकड़ा एजाज खान का हाथ, गले लगाते ही शर्म से लाल हुआ एक्टर का चेहरा, वीडियो हो रहा वायरल
Bigg Boss 14 Contestant Pavitra Punia And Eijaz Khan Romantic Photos Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' इन दिनों दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। वहीं इस शो के कंटेस्टेंट  भी काफी चर्चा में हैं। वहीं 'बिग बॉस' के फेमस कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया अपने रिश्ते को लेकर शुरू से ही सुर्खियों में रहे हैं। वहीं इसी बीच उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे से मिलकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। एजाज खान और पवित्रा पुनिया 'बिग बॉस 14' के दौरान ही अपने इश्क का इजहार कर चुके थे और घर से बाहर आने के बाद तो दोनों की तस्वीर चर्चा में बनी हुई है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by D Creations 😼💘 (@dcreationss__)

'बिग बॉस' फेस एजाज खान और पवित्रा पुनिया घर से बाहर आते ही एक दूसरे से मिलने बिना नहीं रह सके। बाहर आते ही दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की। वहीं उनके मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पवित्रा पुनिया सबके सामने बिना किसी संकोच के एजाज का हाथ थामते और उन्हें गले लगाती नजर आ रही हैं। वहीं एजाज पवित्रा को अपने इतने करीब देखकर बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। दोनों बिग बॉस के घर के बाहर अपने के बाद पहली बार इस तरह का रोमांटिक पोज देते नजर आए। इन दोनों की तस्वीरें देख फैंस के काफी खुश हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by पवित्रा पुनिया is my दुनिया 💋 (@pavitra_punia_my_heart)

आपको बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते का खुलेआम इकरार किया था। वहीं अब फैंस को लगता है कि दोनों जल्द ही खुशखबरी दे सकते हैं। बता दें कि एजाज खान एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आए हैं। उन्होंने सलमान खान होस्टेड शो में जाने से पहले वेब सीरीज के मेकर्स को डेट दे दी थी। ऐसे में जब 'बिग बॉस 14' फिनाले की तारीख आगे बढ़ी तो उन्हें शो से बाहर आना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.