Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: क्या शादीशुदा हैं सारा गुरपाल? पंजाबी सिंगर तुषार कुमार का दावा ‘2014 में हो चुकी है हमारी शादी’

Bigg Boss 14 फेमस पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल इस साल बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बनकर आई हैं और शो में आते ही उनके नाम पर एक कॉन्ट्रोवर्सी सामने आ गई है। पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने ये दावा किया है कि सारा गुरपाल शादीशुदा हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 02:55 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 03:00 PM (IST)
Bigg Boss 14: क्या शादीशुदा हैं सारा गुरपाल? पंजाबी सिंगर तुषार कुमार का दावा ‘2014 में हो चुकी है हमारी शादी’
Photo Credit- Sara Gurpal Instagram Accout Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14 : फेमस पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल इस साल बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बनकर आई हैं, और शो में आते ही उनके नाम पर एक कॉन्ट्रोवर्सी सामने आ गई है। पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने ये दावा किया है कि सारा गुरपाल शादीशुदा हैं और वो झूठ बोल रही हैं। सारा और उनकी शादी 2014 में हो चुकी है। इतना ही नहीं तुषार ने अपनी शादी का सर्टिफिकेट भी दिखाया है और फोटोज़ भी जिनमें सारा हाथों में चूड़ा पहने हुए तुषार को गले लगाती नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में तुषार ने कहा, ‘16 अगस्त 2014 को पंजाब के जलंधर में मेरी और सारा की शादी हुई थी। हालांकि, मैरिज सर्टिफिकेट में लड़की का नाम 'रचना देवी' लिखा हुआ है’। इस सवाल पर कि अब आप ये सब क्यों कह रहे हैं तो सिंगर ने कहा, ‘मुझे दुनियाभर से लोग व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम पर मैसेज कर रहे हैं। लेकिन सारा अब भी ये दावा कर रही हैं कि वो, वो लड़की नहीं हैं जिनसे मेरी शादी हुई थी। उनका कहना है कि तस्वीरों में जो लड़की दिख रही है वो सिर्फ सारा के जैसी दिखती है, लेकिन वो सारा नहीं है। मैं सिर्फ ये साबित करना चाहता हूं कि सारा ही वो लड़की हैं जिससे मेरी शादी हुई थी और वो दुनिया के सामने झूठ बोल रही हैं।

सिंगर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्होंने मुझसे शादी केवल शोहरत पाने और यूएस की नागरिकता पाने के लिए की थी’। वैसे, सारा की शादी कि खबरें साल 2018 में ही आई थीं, लेकिन सिंगर ने तब भी आपने शादीशुदा होने से इनकार कर दिया था। आपको बता दें कि सारा ने बिग बॉस 14 के प्रीमियर में सलमान ख़ान के साथ जमकर मस्ती की। सारा की एंट्री उनके एक गाने के साथ हुई उसके बाद उन्होंने सलमान खान से ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान सलमान ने निशांत, शहज़ाद और सारा के साथ मिलकर एक गेम भी खेला। जिसमें दोनों लड़कों को सारा को प्रपोज़ करना था। इस गेम को खेलने के दौरान सलमान ने सारा से पूछा कि क्या कभी किसी ने उन्हें अंगूठी पहनाई है तो इस बात से उन्होंने साफ इनकार कर दिया। वहीं दूसरी तरफ तुषार का दावा है कि सारा शादीशुदा हैं, और वो झूठ बोल रही हैं।

 

View this post on Instagram

That's how Sara fluanted her swag on the Bigg Boss 14 Stage! Her cuteness is second to none, and now she will conquer everyone's heart with her smile. Can't wait for tomorrow 😍 #sarakehndi #sarainbb14 #BiggBoss #AbScenePaltega #BB14 #BigBoss14 #BigBoss2020 #BigBoss #SalmanKhan #Voot #ColorsTv #SaraGurpal @vootselect @colorstv @beingsalmankhan

A post shared by Sara Gurpal (@saragurpals) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.