Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: यूट्यूबर कैरीमिनाती भी होंगे बिग बॉस के कंटेस्टेंट? जल्द शुरू कर सकते है शूटिंग

Bigg Boss 14 खबर आ रही है कि कैरीमिनाती भी बिग बॉस 14 का हिस्सा हो सकते हैं और अभी वो क्वारंटाइन में हैं। (फोटो- Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 09:42 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 10:51 AM (IST)
Bigg Boss 14: यूट्यूबर कैरीमिनाती भी होंगे बिग बॉस के कंटेस्टेंट? जल्द शुरू कर सकते है शूटिंग
Bigg Boss 14: यूट्यूबर कैरीमिनाती भी होंगे बिग बॉस के कंटेस्टेंट? जल्द शुरू कर सकते है शूटिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 का ऐलान हो चुका है और जल्द ही टीवी स्क्रीन पर ड्रामा शुरू होने वाला है। बिग बॉस के प्रीमियर की तारीख तो आ गई है, लेकिन अभी लोगों के मन में सवाल है कि इस बार के शो में कौन-कौन लोग हिस्सा लेने वाले हैं। इसी बीच, कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर चर्चाएं भी हो रही हैं, लेकिन फाइनल लिस्ट अभी आना बाकी है। अब बताया जा रहा है कि यू-ट्यूब सेंसेशन कैरी मिनाती यानी अजय नागर भी इस बार का हिस्सा बन सकते हैं।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी अजय मुंबई में ही हैं और क्वारंटाइन हैं। ऐसे में वो क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद शो के साथ जुड़ सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, द खबरी के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई जानकारी में कहा गया है कि कैरीमिनाती अभी फरीदाबाद में हैं और वो किसी होटल में क्वारंटाइन नहीं है। ऐसे में अभी आधिकारिक जानकारी आने के बाद ही साफ हो पाएगा। 

वहीं, शो की शूटिंग 1 अक्टूबर से मुंबई की फिल्म सिटी में शुरू होने वाली है और 3 अक्टूबर से बिग बॉस का प्रसारण शुरू हो जाएगा। खबर ये भी है कि कैरी मिनाती के साथ और भी यू-ट्यूब स्टार इस बार कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

 

View this post on Instagram

If yoda was real. I don't need friends

A post shared by 𝑨𝒋𝒆𝒚 𝑵𝒂𝒈𝒂𝒓 (@carryminati) on

बता दें कि कैरी मिनाती के साथ ही जस्मिन भासीन, पवित्र पूनिया, सारा गुरपाल, नैना सिंह, निशांत निलकानी आदि सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं, जो शो का हिस्सा बन सकते हैं। इस बार कोरोना वायरस को ध्यान रखते हुए शो में और शो में एंट्री से पहले कई तरह की व्यवस्था की गई है ताकि वायरस के फैलने का डर कम हो।

रहना होगा क्वांरटाइन

बताया जा रहा है कि गोरेगांव होटल में 20 सितंबर से कंटेस्टेंट को आइसोलेशन में रखा जाएगा। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मेकर्स इस बार 15 कंटेस्टेंट्स को लेने वाले हैं, क्योंकि उम्मीद है कि इससे अधिक ड्रामा देखने को मिलेगा। कंटेस्टेंट्स का आइसोलेशन में जाने से पहले टेस्ट करवाया जाएगा। फिर 11 दिन के आइसोलेशन के बाद 1 शो में जाने से पहले 1 अक्टूबर का उनका फिर से कोविड टेस्ट करवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.