Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: जानें- अनिता हस्सनंदानी ने क्यों कहा, 'बिग बॉस की वजह से हो रहा सिरदर्द'

Bigg Boss 14 बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है। घर में काफी उतार-चढ़ाव नज़र आ रहे हैं लेकिन शो टीआरपी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 11:30 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 11:30 AM (IST)
Bigg Boss 14: जानें- अनिता हस्सनंदानी ने क्यों कहा, 'बिग बॉस की वजह से हो रहा सिरदर्द'
अनिता हस्सनंदानी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम अकाउंट )

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है। घर में काफी उतार-चढ़ाव नज़र आ रहे हैं, लेकिन शो टीआरपी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। ऐसे में लग रहा है कि इस बार की सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है। यहां तक फिल्मी सेलेब्स भी शो को पसंद नहीं कर रहे हैं। जी हां, एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी ने भी शो को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि बिग बॉस देखने के बाद उनके सिर में दर्द होने लगा है।

loksabha election banner

जल्द ही मां बनने वाली एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बिग बॉस को लेकर अपनी राय दी है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस के इस बार के टास्क को एंटरटेनिंग नहीं बताया और कहा कि उन्हें बिग बॉस का ये कॉन्सेप्ट पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'सिरदर्द हो रहा है...मुझे पता है ये बिग बॉस 14 की वजह से हो रहा है, आज का एपिसोड सरदर्द था। मैं एडिक्टेड हूं और मैं देखना पसंद नहीं कर सकती।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ButtaBomma ☺️ #triller @triller_india

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

वहीं एक और ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा- 'साथ ही मुझे रेड जोन, ग्रीन जोन का फंडा समझ नहीं आ रहा है। जेल वाला कॉन्सेप्ट अच्छा था। हर किसी को टास्क में शामिल होना चाहिए।' वैसे एक्ट्रेस पहले भी बिग बॉस को लेकर अपनी राय दे चुकी हैं और एक्ट्रेस एक कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि वैसे कई बार बिग बॉस के सेट पर दिखाई दे चुकी हैं।

वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर भी खबरों में हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद भी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी खुबसूरत लग रही हैं। वहीं, प्रेग्नेंसी से पहले भी वो कई बार तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती थीं और उनके फैंस को उनका ग्लैमरस काफी पसंद आता रहा है। बता दें कि अनिता और रोहित ने 2013 में शादी की थी और दोनों नच बलिए के सीजन 9 में भी नज़र आए थे। अनिता कई फिल्म और टीवी सीरियल में नज़र आ चुकी हैं और उन्होंने ये है मोहब्बतें और नागिन से अपनी खास पहचान बनाई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.