Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: राहुल को जिताने के लिए रुबीना के खिलाफ हुए जैस्मिन और अली, घर में की तोड़फोड़

‘बिग बॉस 14’ लगभग अपना आधा सफर पूरा कर चुका है लेकिन इस सीज़न में अभी तक न किसी के बीच मज़बूत दोस्ती दिखी है और न ही दुश्मनी। हालांकि कविता और एजाज़ ज़रूर इस गेम में पूरी तरह एक दूसरे के खिलाफ हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 12:12 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 01:49 PM (IST)
Bigg Boss 14: राहुल को जिताने के लिए रुबीना के खिलाफ हुए जैस्मिन और अली, घर में की तोड़फोड़
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ लगभग अपना आधा सफर पूरा कर चुका है, लेकिन इस सीज़न में अभी तक न किसी के बीच मज़बूत दोस्ती दिखी है और न ही दुश्मनी। हालांकि कविता और एजाज़ ज़रूर इस गेम में पूरी तरह एक दूसरे के खिलाफ हैं। लेकिन इन दोनों के अलावा अब घर में दो नए सदस्यों के बीच खटपट होती नज़र आ रही है, और वो दो नए सदस्य हैं जैस्मिन भसीन और रुबीनी दिलैक। जैस्मिन और रुबीना के बाच शुरुआत से ही अच्छा बॉन्ड देखने को मिला है। दोनों एक दूसरे का हमेशा साथ भी देते हैं और एक दूसर के लिए स्टैंड भी लेते हैं। लेकिन अली के आने के बाद जैस्मिन का बर्ताव रुबीना के लिए कुछ बदला हुआ सा नज़र आ रहा है।

loksabha election banner

बीते दिनों जैस्मिन ने रुबीना के लिए कहा कि उनमें Superiority complex है, वहीं अब हाल ही में टास्क के दौरान जैस्मिन, अली के साथ राहुल के लिए और रुबीना के खिलाफ खेल रही हैं। दरअसल बिग बॉस में इस वक्त ‘एक था राजा एक थी रानी’ टास्क चल रहा है, इस टास्क में रूबीना रानी बनीं हैं और राहुल राजा। और बाकी घरवाले उनके वर्कर बने हैं। इस टास्क में जैस्मिन और अली खुलकर राहुल का समर्थन कर रहे हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का वीडियो शेयर किया है जिसमें जैस्मिन कहती दिख रही हैं कि वो किसी की सगी नहीं हैं.. इसके बाद रुबीना,अभिनव को कहती हैं कि अगर वो लोग फोर्स का इस्तेमाल कर रहे हैं तो तुम भी करो। इसके बाद अभिनव और अली के बीच ज़ोरदार झगड़ा होता दिख रहा है। यहां तक दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई है। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv)

आपको बता दें कि अली ने हाल में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है, वो इस गेम में जैस्मिन को सपोर्ट करने आए हैं। अली के आने के बाद जैस्मिन के बर्ताव में काफी बदलाव देखा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.