Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: क्या कविता कौशिक को घर में फिर मिलेगी एंट्री! बस करना होगा ये काम

Bigg Boss 14 Bigg Boss 14 टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने हाल ही में बिग बॉस में एंट्री ली थी और कुछ दिन बाद ही घर से बाहर हो गईं। कई लोगों को बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री काफी अच्छी लगी थी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 01:57 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 01:57 PM (IST)
Bigg Boss 14: क्या कविता कौशिक को घर में फिर मिलेगी एंट्री! बस करना होगा ये काम
बिग बॉस कंटेस्टेंट कविता कौशिक (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने हाल ही में बिग बॉस में एंट्री ली थी और कुछ दिन बाद ही घर से बाहर हो गईं। कई लोगों को बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री काफी अच्छी लगी थी, जबकि कुछ लोगों को उनका एटीट्यूड अच्छा नहीं लगा। घर में कैप्टन भी रहीं एक्ट्रेस कई कंटेस्टेंट्स पर हावी होती भी नज़र आईं। अब अपडेट आ रही है कि कविता कौशिक एक बार फिर से बिग बॉस के घर में वापस आ सकती हैं। हालांकि, उन्हें घर में आने से पहले एक प्रोसेस से गुजरना है और अगर वो इस प्रोसेस में सफल हो जाती हैं तो वो जल्द ही एक बार फिर बिग बॉस के घर का हिस्सा होंगी।

loksabha election banner

दरअसल, बिग बॉस मेकर्स ने कविता कौशिक के लिए एक इंटरव्यू जैसा सेशन करवाया है, जिसमें उन्हें पुराने कंटेस्टेंट्स के सवालों का जवाब देने होंगे और अगर वो पैनल में बैठे सीनियर्स को अपने जवाबों से प्रभावित कर लेती हैं तो उन्हें घर में एंट्री मिल सकती है। इस पैनल में काम्या पंजाबी, बिंदु दारा सिंह, आरती सिंह शर्मा और सुरभि चांदना का नाम शामिल हैं। ये लोग कविता कौशिक से कुछ सवाल करेंगे, जिनका एक्ट्रेस को जवाब देना होगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Special celebrity panel, @vindusingh, @artisingh5, @officialsurbhic aur @panjabikamya ke haath mein hai @ikavitakaushik ke ghar ki ticket. Kya unke answers se honge yeh celebs satisfy ya phir unka #BiggBoss14 ke ghar mein re-enter karne ka chance hoga khatam? #AbhiNahiTohKabhiNahi Dekhiye #WeekendKaVaar aaj raat 9 baje. Catch it before TV on @vootselect. #BB14 #BiggBoss2020

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

कलर्स की ओर से इसका एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सलमान खान कविता कौशिक को एक बार फिर घर में प्रवेश का मौका दे रहे हैं। सलमान खान कहते हैं कि अगर कविता इस इंटरव्यू में पास हो जाती हैं तो उन्हें घर में एंट्री मिल सकती है। वीडियो में दिख रहा है कि सीनियर्स उन्हें सवाल पूछ रहे हैं और वो इसका जवाब भी दे रही हैं और खुद को डिफेंड करते हैं। वीडियो में यह साफ नहीं हुआ कि उन्हें घर में जगह मिली है या नहीं।  

दरअसल, कविता कौशिक को लेकर घर के अंदर और बाहर दोनों जगह काफी बातें हो रही हैं। उन्होंने एज़ाज ख़ान पर पर्सनल टिप्पणी की थी, जिसके बाद से उन्हें काफी गुस्सा का समना करना पड़ा। कविता ने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने एज़ाज के लिए खाना बनाया था। इस पर उन्हें सलमान ख़ान से भी बातें सुननी पड़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.