Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने खोला रश्मि का राज़, बोले- पीछे आती है खुद, गोवा तक पहुंच गई थी

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी और रश्मि देसाई के पुराने मामने पर बात करते हुए सबके सामने कहा है कि रश्मि उनके पीछे गोवा तक पहुंच गई थीं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 02:07 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 02:07 PM (IST)
Bigg  Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने खोला रश्मि का राज़, बोले- पीछे आती है खुद, गोवा तक पहुंच गई थी
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने खोला रश्मि का राज़, बोले- पीछे आती है खुद, गोवा तक पहुंच गई थी

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित शोज़ में से एक बिग बॉस 13 में अपने पुराने रिश्ते के कारण सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई खूब चर्चा बटोर रहे हैं। इनके रिश्ते में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है, जिससे फैंस भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं, कि आखिर दोनों के बीच हुआ क्या था। हाल ही में रश्मि से लड़ाई के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें पुराने मामले पर चौका देने वाला जवाद दिया है।

prime article banner

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें हमेशा की तरह रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में लड़ते नज़र आ रहे हैं। दरअसल सलमान खान के साथ वीकेंड का वार इस बार सोमवार को दिखाया जाने वाला है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी एक कॉलर को मौका दिया जाएगा कि वो किसी एक घरवाले से अपना सवाल पूछे।

 

View this post on Instagram

Jab audience ne pucha @realsidharthshukla se unke aur @imrashamidesai ke past ko lekar sawaal, tab phirse hui dono mein jhadap! Dekhiye yeh aaj raat 10 baje on #SomvaarKaVaar! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

कॉलर ने सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल करते हुए कहा, कि जब आपने बाहर रश्मि से माफी मांग ली थी, तो अब घर में लड़ने की क्या ज़रूरत है। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने अजीब रिएक्शन देते हुए कहा, रश्मि जी ने पिटारा खोला है। रश्मि ने उनसे कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला झूठ बोल रहे हैं। सिद्धार्थ ने रश्मि को ताना मारते हुए कहा, आप भूल गईं क्या। इसपर रश्मि ने रिप्लाई किया कि हमारी आपस में कभी बनी ही नहीं। आगे सिद्धार्थ बोले, आपको बताऊं अपनी कब कब बनी है, क्या- क्या बनी है, नहीं ना।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सलमान खान पर भड़कीं कोएना मित्रा, बोलीं- आपकी बहन और पिता पर कोई जाए तो आप छोड़ देंगे?

आगे सिद्धार्थ रश्मि पर भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं। सिद्धार्थ ने कहा, बाहर की बातें कर रही है, पीछे आती है खुद, गोवा तक पहुंच गई थी। इसका जवाब देते हुए रश्मि ने कहा , कुत्ते भौंकते हैं तो एसी गाड़ी में बैठ कर निकल जाना चाहिए।

आपको बता दें कि शो की शुरुआत से ही दोनों की बीच टकराव देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों पहले रश्मि और सिद्धार्थ ने टास्क के चलते एक रोमांटिक वीडियो बनाई थी, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में सुधार आ गया था। इस रोमांस वाले एपिसोड ने भी शो को खूब टीआरपी दिलाई थी। रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान के वापस आने पर दोनों के रिश्ते और बिगड़ गए हैं। देखना होगा कि आगे रिश्ते की कड़वाहट क्या मोड़ लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.