Move to Jagran APP

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के अफेयर की सच्चाई, इस को-एक्ट्रेस ने अब बताई!

Bigg Boss 13 Sidharth Shukla And Rashami Desai bonding रोमांटिक वीडियो टास्क के दौरान अपने सिज़लिंग परफॉरमेंस से सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने सभी को दंग दिया थाl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 03:39 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 10:33 PM (IST)
बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के अफेयर की सच्चाई, इस को-एक्ट्रेस ने अब बताई!
बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के अफेयर की सच्चाई, इस को-एक्ट्रेस ने अब बताई!

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट रह रहे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्तों पर बातें हो रही हैं और अब इस बारे में ‘दिल से दिल तक’ की को-एक्टर वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने इनके रिश्ते के बारे में बताया हैं। बिग बॉस 13 में झगड़ा, प्यार और तकरार सब कुछ है। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ही बिग बॉस के घर में हैं और दोनों के बीच अफेयर होनेकी बात कही जाती हैं।

loksabha election banner

दोनों ने हाल ही में रोमांटिक वीडियो टास्क के दौरान अपने सिज़लिंग परफॉरमेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था और तब से अब तक दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही दोस्ताना बांड शेय कर रहे हैं और अक्सर छेड़खानी करते हुए दिखाई देते हैं।

हाल ही में हुए एक एपिसोड में सिद्धार्थ यह कहते हुए रश्मि की प्रशंसा करते है कि उन्होंने उनके जैसी लड़की नहीं देखी है। हाल ही में शहनाज़ गिल असीम रियाज़ से कहते हुए देखी गई कि उन्हें लगता है कि सिड और रश्मि पहले डेटिंग कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

#weloveasimriaz #welove 🙏🙏🙏. @bigboss13updates @realsidharthshukla @imrashamidesai @parasvchhabrra @officialmahirasharma @hindustanibhau @asimriaz77.official @asimriaz77.officialz @shehnaazgill @beingsalmankhan #siddharthshukla #rashmidesai #devolinabhatacharya #mahirakhan #hinakhan #gautamgulati #aakash #hindustanibhau #shilpashetty #manveergurjar #shapnachoudhary #himanshikhurana #priyanksharma #viratkohli #lovetyagi #akashdadlani #india #bigboss13 #colors @bigboss @colorstv #bb13 @bigboss13_official @bigboss13_fast_updates @bigbossofficial2019 @biggboss.13official @biggbossfcofficial

A post shared by big boss 13 (@bigboss13updates) on

अब उनके बारे में ‘दिल से दिल तक’ की को-एक्ट्रेस वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने सेट से अपने कुछ अनुभवों के बारे में बताया है। बॉलीवुडलाइफ के साथ बातचीत में वैष्णवी ने कहा कि सिड और रश्मि के बीच एक शानदार बांड था। चाहे वह ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री शानदार थी। वह आग कहती है कि रश्मि सिद्धार्थ के लिए सॉफ्ट कार्नर रखती थी। रश्मि को सिद्धार्थ बहुत पसंद था और यह उनके चेहरे पर दिखाई देता था। कई बार लोगों को लगा कि दोनों को एक साथ घर बसा लेना चाहिए।

 

View this post on Instagram

#BiggBoss ke iss task se kya lagne wali hai @realsidharthshukla aur @imrashamidesai ke beech romance ki aag? ❤ Watch it tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan #SidRa

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वैष्णवी आगे कहती है कि अगर सिद्धार्थ और रश्मि शादी कर लेते है तो कम से कम वह उसे शांत रखेगी क्योंकि रश्मि एक शांत महिला है। जब इस बारे में पूछा गया कि दोनों के रिश्ते क्यों खराब हो गए? इसपर वैष्णवी ने कहा कि रश्मि को सिद्धार्थ पसंद था लेकिन शायद यह एक तरफा प्यार था उसने कभी भी इस बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.