Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: टास्क में हुईं सारी हदें पार, सिद्धार्थ डे ने किए लड़कियों पर भद्दे कमेंट

Bigg Boss 13 हाल ही में टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे ने मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए लड़कियों के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 03:59 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 03:59 PM (IST)
Bigg Boss 13: टास्क में हुईं सारी हदें पार, सिद्धार्थ डे ने किए लड़कियों पर भद्दे कमेंट
Bigg Boss 13: टास्क में हुईं सारी हदें पार, सिद्धार्थ डे ने किए लड़कियों पर भद्दे कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 में अब कंटेस्टेंट्स के असली रूप सामने आने लगे हैं। हर दिन घर में कहीं हाउस ड्यूटी को लेकर या किसी टास्क को लेकर बवाल खड़ा होता रहता है। ऐसा ही कुछ देखने मिला बीते दिन जब टास्क में सिद्धार्थ जे ने मर्यादा की सारी हदें पार कर दी हैं।

loksabha election banner

हाल ही में बिग बॉस ने नॉमिनेट हुए सभी लड़कों को इस नॉमिनेशन से बचने का एक आखिरी मौका दिया था जिसमें सभी लड़कों की जोड़ियां बनाई गई थीं। जहां एक जोड़ी पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे की थी वहीं दूसरी आसिम रियाज़ और अबू मलिक की थी। लड़कियों को इस टास्क में लड़कों को अपने साथी का हाथ छोड़ने पर मजबूर करना है। क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला इस हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ हैं इसलिए वो इस कार्य में संचालक की भूमिका निभा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Nominations mein phir aaya twist, dekhne ke liye TUNE IN NOW! Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज़ गिल और आरती सिंह लगातार सिद्धार्थ डे पर मसालों, पाउडर और सर्फ जैसी कई चीज़ें फेंक रहे थे जिससे वो जल्द से जल्द उठ जाएं। इस बीच कंटेस्टेंट्स में बीच बचाव के दौरान हाथापाई भी देखने को मिली। शहनाज के लगातार परेशान करने पर सिद्धार्थ डे ने अपशब्दों का उपयोग किया। सिद्धार्थ इतने अग्रेसिव हो चुके थे कि उन्होंने शहनाज़ को दो कौड़ी की लड़की तक कह डाला। ये बात सुनकर शहनाज़ ने अपना आपा खो दिया और वो उनपर सामान फेंकने लगीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ ने उठाए शहनाज़ के गेम पर सवाल, क्या टूट जाएगी दोस्ती

इसके थोड़ी देर बाद ही आरती ने जब सिद्धार्थ को गुदगुदी की तो सिद्धार्थ डे ने उनके लिए भद्दे और काफी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया। सिद्धार्थ की बात सुनकर आरती गुस्से से अपना आपा खोकर चिल्लाने लग गई थीं।

बाद में सिद्धार्थ शुक्ला को जब आरती ने पूरा मामला बताया तो उन्होंने जमकर सिद्धार्थ डे का विरोध किया। बाद में सिद्धार्थ शुक्ला ने डे की जमकर क्लास लगाई। बाद में रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच भी जमकर लड़ाई हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.