Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: आसिम-रश्मि से ही नहीं अर्जुन कपूर से भी बदतमीजी कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला, ये रहा सबूत

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला का एक ऐसा ही गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ बॉलीवुड के हिट एक्टर के साथ पंगा लेते नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 04:20 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 04:20 PM (IST)
Bigg Boss 13: आसिम-रश्मि से ही नहीं अर्जुन कपूर से भी बदतमीजी कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला, ये रहा सबूत
Bigg Boss 13: आसिम-रश्मि से ही नहीं अर्जुन कपूर से भी बदतमीजी कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला, ये रहा सबूत

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला घर में आने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं। वह 'बिग बॉस 13' के पूरे सीजन में सिद्धार्थ न सिर्फ अपने गेम को लेकर बल्कि अपने गुस्से और विवादों के चलते भी चर्चा में रहे। सिद्धार्थ शुक्ला का एक ऐसा ही गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ बॉलीवुड के हिट एक्टर के साथ पंगा लेते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ किस एक्टर के साथ पंगा ले रहे हैं ओर क्यों? सिद्धार्थ शुक्ला का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह आज नहीं बल्कि पुराना वीडियो है। बता दें कि इस वीडियो को एंटरटेनमेंट मसाला के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की लड़ाई करते दिख रहे हैं। दरअसल अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि वह क्लोज-अप शॉट्स के लिए खड़े रहें, लेकिन सिद्धार्थ कहते हैं कि उनके पैर काफी दर्द हो रहे हैं इसलिए वह खड़े नहीं रह सकते। अर्जुन कपूर इस बात पर भड़क जाते हैं और कहते हैं, 'मैं धूप में खड़ा हुआ हूं। हर रोज खड़े रहता हूं। तुम लोग से पहले आकर खड़ा होता हूं। मेरे पैर दर्द नहीं करते?'

loksabha election banner

सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, 'आप इतना चिल्ला क्यों रहे हो? हम लोग भी तो खड़े रहते हैं।' देखते ही देखते लड़ाई ज्यादा हो जाती हैं तो राघव जुयाल बीच में आ जाते हैं। राघव, अर्जुन को शांत करवाने के लिए कहते हैं, 'मैं समझाता हूं।' अर्जुन इस पर और गरम हो जाते हैं और कहते हैं- 'तू क्या समझाएगा? हालांकि बाद में अर्जुन कपूर शो में वापस आ जाते हैं और इसे एक प्रैंक बताते हैं। ये वीडियो क्लिप 'खतरों के खिलाड़ी 7' की है। सिद्धार्थ शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी 7' विजेता रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.