Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 : हम एक-दूसरे के लिए बने थे..., शेफाली बग्गा संग लव स्टोरी पर पहली बार बोले सिद्धार्थ डे

पिछले कई सीजन में देखा है कि बिग बॉस के घर में लोग जाते तो सिंगल हैं लेकिन घर के भीतर कपल बन जाते हैं। पर कुछ को छोड़ दें तो इन लव स्टोरी का सुखद अंत नहीं होता है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 03:43 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 03:44 PM (IST)
Bigg Boss 13 : हम एक-दूसरे के लिए बने थे..., शेफाली बग्गा संग लव स्टोरी पर पहली बार बोले सिद्धार्थ डे
Bigg Boss 13 : हम एक-दूसरे के लिए बने थे..., शेफाली बग्गा संग लव स्टोरी पर पहली बार बोले सिद्धार्थ डे

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के हर सीजन में हर बार ढेर सारे झगड़े, विवाद और पागलपंथी के बीच कई लव स्टोरी भी शुरू हुईं। इन लव स्टोरिज ने बिग बॉस को पापुलर बनाया है। हमने पिछले कई सीजन में देखा है कि बिग बॉस के घर में लोग जाते तो सिंगल हैं, लेकिन घर के भीतर कपल बन जाते हैं। पर कुछ को छोड़ दें तो इन लव स्टोरी का सुखद अंत नहीं होता है। बिग बॉस 13 में भी ऐसा ही हुआ।

loksabha election banner

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ डे के एलिमिनेशन के साथ ही शेफाली बग्गा के साथ उनके रोमांस का भी अंत हो गया। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में पहली बार सिद्धार्थ डे ने शेफाली संग अपनी लव स्टोरी पर बात की। जब उनसे पूछा गया कि शेफाली के साथ उनका रिश्ता घर में रहने की उनकी रणनीति थी या सब कुछ बेहद सच्चा था, तब सिद्धार्थ ने कहा कि सब कुछ बेहद असली कनेक्शन था। यह कनेक्शन स्टेज पर ही बना था, बिग बॉस के घर में आने से पहले। हमें एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं..इस पागलपंथी शो में। जबकि हम बिल्कुल अलग लोग हैं। हममें मजबूत बांडिंग हुई। हमने एक-दूसरे का जानने के लिए ब्रिज बनाया। 

शेफाली की आंखें मुझे ढूंढती थीं

सिद्धार्थ डे ने खुलासा किया कि एक बार शेफाली बग्गा ने उनसे कहा था कि उनकी आंखें बिग बॉस के घर में उन्हें ही खोजती हैं। हमारा रिश्ता बिग बॉस के घर का सबसे खूबसूरत रिश्ता था। हम एक-दूसरे के साथ नहीं घूम रहे थे। पूल में साथ नहीं थे। कंबल में साथ नहीं थे। हम जानते थे कि हमारे परिवार के लोग हमें देख रहे हैं। मुझे गर्व है कि मैं इतना मजबूत कनेक्शन खोज सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.