Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सलमान की चेतावनी के बाद शहनाज़ ने फिर मारा सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़, दी ये वॉर्निंग

Bigg Boss 13 छ सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ का प्यार हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। पहले वो इशारों में कहती थीं कि वो सिद्धार्थ को पसंद करती हैं लेकिन अब वो खुलकर बोलने लगी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 09:21 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 09:38 AM (IST)
Bigg Boss 13: सलमान की चेतावनी के बाद शहनाज़ ने फिर मारा सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़, दी ये वॉर्निंग
Bigg Boss 13: सलमान की चेतावनी के बाद शहनाज़ ने फिर मारा सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़, दी ये वॉर्निंग

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के इस वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने अपनी चहेती कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल को उनकी बदतमीजियों के लिए जमकर फटकार लगाई। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला को चेतावनी दी कि वो थोड़ा संभलकर रहें, क्योंकि शहनाज़ उनसे बहुत प्यार करने लगी हैं। सलमान ने सिद्धार्थ को वॉर्न किया कि शहनाज़ उनके लिए ज्यादा पज़ेसिव होती जा रही हैं इसलिए वो थोड़ा ध्यान रखें। सलमान की इस बात को सिद्धार्थ ने कितना समझा ये तो वक्त बताएगा, लेकिन ऐसा लगता है भाईजान की भविष्यवाणी सच होती जा रही है।

loksabha election banner

सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ का प्यार हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। पहले वो इशारों-इशारों में कहती थीं कि वो सिद्धार्थ को पसंद करती हैं, लेकिन अब वो खुलकर बोलने लगी हैं कि वो सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। 'बिग बॉस' के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज़ फिर से सिद्धार्थ के गाल पर थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं और उन्हें चेतावनी दे रही हैं कि वो उसका दिल ना दुखाएं'।

प्रोमो में दिख रहा है शहनाज़, सिद्धार्थ से कहती हैं कि वो उसे हर्ट ना किया करें। सिद्धार्थ कहते हैं कि वो उसे हर्ट नहीं कर रहे हैं इतना सुनकर वो फिर से सिड के गाल पर थप्पड़ मार देती हैं। इसके बाद शहनाज़, सिद्धार्थ को गले लगाती हैं और कहती हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं, वो सिर्फ उसके हैं। शहनाज़ कहती हैं कि उन्हें अब गेम नहीं जीतना सिद्धार्थ को जीतना है। शहनाज़ की बातें सुनकर सिद्धार्थ भी सोच में पड़ जाते हैं। अब शहनाज़ का ये प्यार या पागलपन क्या अंजाम लेगा इसका पता तो आने वाले दिनों में चलेगा।

 

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #naagin #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.