Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल के कारण आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में आ रही है दरार

Bigg Boss 13 शहनाज़ गिल की दोस्ती को दोबारा सिद्धार्थ शुक्ला ने कुबूल कर लिया है जिससे आसिम रियाज़ काफी गुस्सा हो गए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 07:55 AM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 08:34 AM (IST)
Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल के कारण आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में आ रही है दरार
Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल के कारण आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में आ रही है दरार

नई दिल्ली, जेएनएऩ। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन नए नए ड्रामे देखने मिल रहे हैं। घर में कभी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट की लड़ाई होती हैं वहीं दूसरी और दोस्ती भी होती दिखती हैं। ऐसा ही देखने मिला जब लंबे समय से चल रहे झगड़ के बाद शहनाज़ ने सिद्धार्थ के लिए दोस्ती का हाथ बढ़ाया। सिद्धार्थ ने दोस्ती तो कर ली लेकिन उनके पुराने दोस्त आसिम उनसे लड़ गए।

loksabha election banner

एक लंबे समय तक दोस्त रहने के बाद शहनाज़ और सिद्धार्थ की बीते हफ्ते नई वाइल्ड कार्ड एंट्री के आने से लड़ाई हो गई थी। दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि शहनाज़ ने सिध्दार्थ की बुराईयां करना शुरू कर दिया। लेकिन बीते दिन शहनाज़ ने सिद्धार्थ की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया। सिद्धार्थ ने बिना सोचे समझे उनकी दोस्ती को कुबूल कर लिया।

बीते दिन दिखाया गया है कि आसिम रियाज़ शहनाज़ और सिद्धार्थ की दोस्ती से नाखुश नज़र आ रहे हैं। आसिम ने बहस के दौरान सिद्धार्थ से चिल्लाते हुए कहा कि ये लड़की पूरे घरवालों के सामने बुराई कर रही थी अब आ गई तो तुम बात करने लगे। आगे आसिम ने कहा कि कल तक ये डिसाइड किया था कि भरोसा नहीं करना और एक बार आकर गले लगा लिया तो आपकी दोस्ती हो गई।

 

View this post on Instagram

Kya best buddies @asimriaz77.official aur @realsidharthshukla ke beech aa chuki hai daraar? Jaaniye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @BeingSalmanKhan @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि सिद्धार्थ से लड़ाई के दौरान शहनाज़ ने उनके लिए हर किसी घरवाले के सामने जाकर खूब बुराई की थी। जिसके बाद सिध्दार्थ भी उनके रवैये से काफी परेशान हो गए थे। कुछ ही दिनों पहले रश्मि देसाई और देवोलीना की वापसी के बाद शहनाज़ ने उनसे टीम अप किया था लेकिन अब वो दोबारा सिद्धार्थ के पास जा चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.