Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: पारस के इस फैसले पर शहनाज़ ने किया घर में हंगामा, सिद्धार्थ पर भी लगाए ये आरोप

Bigg Boss 13 की सबसे बड़ी एंटरटेनर कही जाने वाली शहनाज़ गिल आज अपने दो पक्के दोस्त पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कती नजर आएंगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 03:21 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 03:27 PM (IST)
Bigg Boss 13: पारस के इस फैसले पर शहनाज़ ने किया घर में हंगामा, सिद्धार्थ पर भी लगाए ये आरोप
Bigg Boss 13: पारस के इस फैसले पर शहनाज़ ने किया घर में हंगामा, सिद्धार्थ पर भी लगाए ये आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' की सबसे बड़ी एंटरटेनर कही जाने वाली शहनाज़ गिल आज अपने दो पक्के दोस्त पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कती नजर आएंगी, और उनके भड़कने की वजह होगी कैप्टेंसी। 'बिग बॉस' में आज कैप्टेंस टास्क करवाया जाएगा जिसमें कुछ घरवाले चूहे बनेंगे और कुछ बिल्ली। इस दौरान पारस कैप्टन बनाने के लिए माहिरा का नाम लेंगे और शहनाज़ को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आएगी। इस वजह से वो घर में हंगामा खड़ा कर देंगी।

loksabha election banner

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अकपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें  शहनाज़, मधुरिमा, विशाल और शेफाली जरीवाला के साथ बैठी हैं। शहनाज़ उनसे कह रही हैं कि उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा की कैप्टंसी के लिए पारस ने उनका नाम न लेकर माहिरा का नाम लिया। शहनाज़ अपनी फीलिंग्स बताते-बताते रोने लगती हैं। इसके बाद विशाल जाते हैं और पारस से कहते हैं कि वो शहनाज़ को कैप्टन नहीं बना सकते तो कम से कम प्यार तो जता दें। इस पर पारस जवाब देते हैं कि वो माहिरा से प्यार करते हैं।

इसके बाद पारस, शहनाज़ के पास जाते हैं, लेकिन शहनाज़ उन पर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगती हैं। पारस के साथा सिद्धार्थ भी उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो दोनों में से किसी की नहीं सुनती और सिद्धार्थ को भी जमकर सुनाती हैं। शहनाज़, सिद्धार्थ पर गुस्सा करते हुए कहती हैं कि वो भी उन्हें सपोर्ट नहीं करते।

 

View this post on Instagram

@parasvchhabrra kyun nahi kar rahe @shehnaazgill ko support? Dekhiye Sana ka reaction aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि शहनाज़, पारस के लिए अपने प्यार का खुलकर इज़हार कर चुकी हैं। बीते दिनों जब पारस मुख्य घर छोड़कर सीक्रेट रूम में गए थे तब शहनाज़ बहुत रोई थीं। उन्होंने आसिम से कहा था कि वो पारस से प्यार करने लगी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.