Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने हिमांशी के पैरेंट्स से मांगी माफी, क्या अब खत्म हो जाएगी दुश्मनी

Bigg Boss 13 हाल ही में शहनाज़ गिल ने हिमांशी खुराना की मां से नेशनल टेलीविज़न पर सबके सामने माफी मांग ली है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 02:22 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 02:22 PM (IST)
Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने हिमांशी के पैरेंट्स से मांगी माफी, क्या अब खत्म हो जाएगी दुश्मनी
Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने हिमांशी के पैरेंट्स से मांगी माफी, क्या अब खत्म हो जाएगी दुश्मनी

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में हाल ही में कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री आई हैं, जिससे शो में रोज़ एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में आए सदस्यों में एक हिमांशी खुराना भी है जो कि शहनाज़ गिल से लड़ाई के कारण विवादों में आ गई थीं। हाल ही में शहनाज़ ने अपनी दुश्मन हिमांशी के माता-पिता से सभी कैमरों के सामने माफी मांगी है।

loksabha election banner

जब पहली बार हिमांशी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री ली तो उन्हें देखकर शहनाज़ बौखला गई थीं जिसके बाद सबके समझाने पर उन्होंने हिमांशी से बात करने की कोशिश भी की थी। बाद में शहनाज़ ने हिमांशी की तरफ दोस्ती का भी हाथ बढ़ाया था जिसके लिए हिमांशी ने उन्हें साफ इनकार कर दिया था।

शहनाज़ के माफी मांगने के बाद हिमांशी ने घर में मौजूद कैमरे पर कहा था कि इस लड़की ने मेरे माता पिता के बारे में बहुत कुछ कहा है, जब तक ये नेशनल टेलीविज़न पर माफी नहीं मांगती मैं इससे बात नहीं करूंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला के रिलेशनशिप के बारे में सब जानते हैं उनके पति, दिया यह बयान

बीते दिन प्रसारित हुए एपिसोड में दिखाया गया है कि पारस छाबड़ा हिमांशी को उनके और शहनाज़ के झगड़े को हल करने का सुझाव दे रहे हैं। पारस ने हिमांशी से कहा कि उन्हें शहनाज़ की माफी कुबूल कर लेनी चाहिए। इसके बाद पारस शहनाज़ को बुलाकर हिमांशी की मां से सबके सामने माफी मांगने के लिए कहते हैं।

शहनाज़ बिना कुछ सोचे समझे सबके सामने हिमांशी की मां से हर उस बात के लिए माफी मांगती हैं जो उन्होंने कही है। शहनाज़ कहती हैं जो भी कहा वो सब गलत था, मैं छित्तर भी खा लूंगी। शहनाज़ के माफी मांगने पर हिमांशी भी उन्हें बड़प्पन दिखाते हुए माफ कर देती हैं।

अब देखना होगा कि शहनाज़ के माफी मांगने के बाद अब दोनों के बीच कितने दिनों तक और लड़ाई देखने मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.