Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल बिग बॉस 14 के होंगे कंटेस्टेंट, सलमान खान ने दिया ऑफर

Bigg Boss 13 बिग बॉस के घर में पिछले हफ्ते कंटेस्टेंट के कनेक्शन ने एंट्री की। शहनाज गिल के कनेक्शन उनके भाई शहबाज गिल बनकर आए हैं। शहबाज गिल का गेम फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 07:55 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 07:55 PM (IST)
Bigg Boss 13: शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल बिग बॉस 14 के होंगे कंटेस्टेंट, सलमान खान ने दिया ऑफर
Bigg Boss 13: शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल बिग बॉस 14 के होंगे कंटेस्टेंट, सलमान खान ने दिया ऑफर

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में पिछले हफ्ते कंटेस्टेंट के कनेक्शन ने एंट्री की। शहनाज गिल के कनेक्शन उनके भाई शहबाज गिल बनकर आए हैं। घर में शहबाज गिल का गेम फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शहबाज अपनी बहन शहनाज गिल की तरह काफी एंटरटेनिंग हैं। खासकर शहबाज की मिमिक्री काफी अच्छी है। 

loksabha election banner

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सलमान खान शहबाज गिल से सिद्धार्थ शुक्ला की मिमिक्री करने को कहते हैं। शहबाज की मिमिक्री देख सलमान खान हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। इसके बाद सलमान शहबाज से अगले सीजन में भी आने को कहते हैं। 

मॉडल हैं शहबाज गिल

शहबाज गिल पेशे से मॉडल हैं। शहबाज और उनके पिता शहनाज गिल का पीआर हैंडल करते हैं। अब बहन शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी की मदद से शहबाज अपने करियर को सेट करने के लिए करना चाहते हैं। शहबाज को लग्जरी कार, बाइक्स और फिटनेस का शौक है। 

'शहनाज गिल की शादी' 

शहनाज गिल की बात करें इन दिनों 'बिग बॉस 13' में वह सभी का दिल चुरा रही हैं। उन पर सभी फिदा हैं। उन्‍हें टीवी की दुनिया में 'मोस्‍ट एलिजबल सिंगल' के रूप में देखा जा रहा है। खबर है कि अब शो मेकर्स शहनाज की शादी करवाने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के बाद जल्‍द ही कलर्स चैनल पर नया शो लॉन्‍च किया जाएगा। इस शो का नाम 'शहनाज गिल की शादी' रखा जाएगा। यह 'राखी के स्‍वयंवर' की तर्ज पर होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.