Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में अलग-थलग पड़ीं शेफाली बग्गा, टास्क रद्द होने से भड़के घरवाले

Bigg Boss 13 बिग बॉस का पहला टास्क रद्द करवाने के बाद शेफाली बग्गा घर में पूरी तरह अकेली पड़ गई हैं। अब देखना होगा की वो कैसे अकेले अपने गेम को आगे ले जाती हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 12:51 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 12:51 PM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में अलग-थलग पड़ीं शेफाली बग्गा, टास्क रद्द होने से भड़के घरवाले
Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में अलग-थलग पड़ीं शेफाली बग्गा, टास्क रद्द होने से भड़के घरवाले

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 की शुरुआत से ही घर में कटेंस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ों का सिलसिला शुरू हो गया है। हाल ही में बिग बॉस के घर का पहला टास्क बीबी हॉस्पिटल दिया गया था, जिसे जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया था। लेकिन अच्छा परफॉर्म करने के बावजूद शेफाली बग्गा के कारण पूरे टास्क को रद्द कर दिया गया, जिससे घरवाले उन पर काफी भड़क गए हैं।

loksabha election banner

हाल ही में हुए बीबी हॉस्पिटल टास्क को पारस छाबड़ा, शेफाली बग्गा, देवोलीना, शहनाज़ गिल और माहिरा की टीम ने जीत लिया था। इस टास्क के बाद बिग बॉस की एनाउंसमेंट हुई कि घरवालों को जीती हुई टीम में से किसी एक लड़की को आपसी सहमति से घर की पहली क्वीन चुनना है। इसके बाद पूरे घर में सोच-विचार कर देवोलीना को क्वीन बनाने का फैसला लिया था, जिस पर शेफाली बग्गा ने असहमति जताई।

घरवालों की आपसी सहमति के बावजूद शेफाली देवोलीना के क्वीन बनने के ख़िलाफ़ हो गयीं। उन्होंने कहा, बिग बॉस मैं सहमत नहीं हूं, मैं भी यहां गेम खेलने आई हूं, ये मेरा फैसला है, अपने लिए स्टैंड लेना, मैं भी विनर स्प्रिट रखती हूं। घर वालों की आपसी सहमति ना बन पाने के कारण बिग बॉस ने इस टास्क को पूरी तरह रद्द कर दिया, जिसके चलते इस हफ्ते घर में कोई भी क्वीन नहीं बनेंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : शेफाली बग्गा ने आरती सिंह से मांगी माफी, टास्क जीतने के लिए बोला था शादी टूटने का झूठ

टास्क रद्द होने से सिद्धार्थ और बाकी घरवाले शेफाली पर बुरी तरह भड़क जाते हैं, और उन्हें खूब बातें सुनाते हैं। देवोलीना कहती हैं, कि अगर इस घर में कोई सबसे चालाक मलतबी लोमड़ी है तो वो शेफाली है, ये सुनकर शेफाली भी कहना शुरू कर देती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : शहनाज़ गिल ने उतारी घरवालों की नकल, सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ऐसा रिएक्शन

आपको बता दें कि शो की शुरूआत से ही शेफाली और बाकी घरवालों के बीच अनबन होती चली आ रही है, जिससे धीरे धीरे अब वो घर में अकेली होती जा रही हैं। इससे पहले भी उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जोरदार बहस हो गई थी। शेफाली इस हफ्ते की नोमिनेशन में भी असुरक्षित हो गई हैं। अब देखना ये होगा की शेफाली किस तरह बिग बॉस के घर में अकेले अपने खेल को आगे बढ़ाती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में पहली बार सारी हदें पार, आरती के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ीं शेफाली

 

View this post on Instagram

Hoga #BiggBoss13 ki pehli Queen ka chunaav! Dekho kya naya mod lega yeh aaj raat 10:30 baje! Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.