Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: आज होगी एक नई वाइल्ड कार्ड की एंट्री, घर में जाने से पहले सलमान ने पूछे मज़ाकिया सवाल

Bigg Boss 13 बीते हफ्ते 6 नई वाइल्ड कार्ड एंट्रियों के बाद आज फिर शो में एक्टर की एंट्री होने वाली है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 01:26 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 01:26 PM (IST)
Bigg Boss 13: आज होगी एक नई वाइल्ड कार्ड की एंट्री, घर में जाने से पहले सलमान ने पूछे मज़ाकिया सवाल
Bigg Boss 13: आज होगी एक नई वाइल्ड कार्ड की एंट्री, घर में जाने से पहले सलमान ने पूछे मज़ाकिया सवाल

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। बीते हफ्ते एक साथ तीन सदस्यों रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली को घर से बेघर कर दिया था। बाद में एक साथ 6 वाइल्ड कार्ड एंट्रियों को घर में बुलाया गया। अब इस वीकेंड के वार में एक और ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब एक्टर विशाल आदित्य सिंह वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर शो में पहुंचेंगे।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आज प्रसारित होने वाले एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री विशाल आदित्य सिंह की शो में धमाकेदार एंट्री हो रही है। शो में पहुंचने के बाद सलमान ने विशाल से कई सारे सवाल किए हैं।

 

View this post on Instagram

Happy Diwali to everyone.. ❤

A post shared by Vishal Aditya Singh (@vishalsingh713) on

पहला सवाल सलमान ने किया कि क्या आपने अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ रोमांस किया है, इसके जवाब में विशाल ने हां में दिया। जवाब सुनकर सलमान ने कहा मैंने भी किया है। अगला सवाल सलमान करते हैं कि क्या अगले पांच साल में शादी की कोई संभावना है। सवाल पढ़कर सलमान कहते हैं, ऐसा क्यों लग रहा है कि ये सारे सवाल तुम्हारे लिए नहीं बल्कि मेरे लिए पूछे गए हैं। इसके जवाब में विशाल ने कहा कि सर मुझे भी ऐसा ही लग रहा है।

 

View this post on Instagram

Karne wale hai ek aur hot hunk, @vishalsingh713 ek wild card entry! Dekhiye kya hoga jab yeh jaayenge ghar mein aaj raat 9 baje on #WeekendKaVaar! Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिध्दार्थ को सपोर्ट करने पर फिर सलमान खान पर लगे भेदभाव के आरोप, काम्या पंजाबी ने दिया रिएक्शन

इससे पहले विशाल आदित्य सिंह स्टार प्लस के सेलेब्स डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 का हिस्सा रह चुके हैं। इस शो में विशाल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ हिस्सा लिया था। शो में लड़ाई झगड़ों के कारण विशाल और मधुरिमा शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट बन गए थे। इसके अलावा विशाल चंद्रकांता और स्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में भी नज़र आ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.