Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के ‘टिकट टू फिनाले' जीतने पर सलमान खान हुए नाराज़, कहा- गेम ओवर

Bigg Boss 13 आज वीकेंड के वार में सलमान खान तीन सदस्यों को घर से बेघर करने वाले हैं साथ ही सलमान ने माहिरा के फिनाले में पहुचने पर भी नाराज़गी जताई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 03:49 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 03:49 PM (IST)
Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के ‘टिकट टू फिनाले' जीतने पर सलमान खान हुए नाराज़, कहा- गेम ओवर
Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के ‘टिकट टू फिनाले' जीतने पर सलमान खान हुए नाराज़, कहा- गेम ओवर

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में फिनाले वीकेंड की शुरुआत हो चुकी है। इस हफ्ते घर में एक टास्क के द्वारा फिनाले में पहुंचने वालों को निर्धारण किया गया था जिसमें माहिरा शर्मा फिनाले में जाने की टिकट मिल गई है। इस बात को जानकर सलमान ने बाकी कंटेस्टेंट को जमकर फटकार लगाई है।

prime article banner

हाल ही में आई पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान मेकर्स ने एक ऐसे इंसान को फिनाले में ले जाने पर नाराज़ हैं जो इसके लायक ही नहीं हैं। सलमान का कहना है कि टिकट टू फिनाले का टास्क ऐसा क्यों बनाया गया जिससे कोई नालायक इंसान फिनाले पहुंच जाए।

इसके आलावा आज होने वाले वीकेंड के वार के आगामी एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान सभी घरवालों को कह रहे हैं कि, माहिरा साइड से आगे निकल गईं। सलमान ने ये भी कहा कि माहिरा शर्मा को सबसे कम वोट मिले थे इसके बावजूद वो फिनाले टिकट ले चुकी हैं, और कोई एक ऐसी लड़की जो टॉप 6 में हो सकती थीं वो माहिरा के आगे जाने के कारण अब शो से बाहर होने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

Aaj #WeekendKaVaar par dekhiye #FirstFinale mein niklenge kaunse 3 sadasya! Don't miss the Tedha Finale of #BiggBoss13 tonight at 9 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 13: शॉकिंग एलिमिनेशन! घर से एक साथ बेघर हो जाएंगी ये तीन लड़कियां

आपको बताते चलें कि बीते दिनों हुए बीबी होम डिलीवरी टास्क में बेहतरीन परफॉर्म करते हुए पारस छाबड़ा ने टिकट टू फिनाले जीत लिया है जिसके बाद उन्होंने आगे साथ ले जाने के लिए माहिरा शर्मा को चुना था। अब देखना होगा कि आगे गेम में क्या ट्विस्ट आते हैं।

आज वीकेंड के वार में सलमान सीक्रेट रूम में मौजूद वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ को घर के अंदर भेजने वाले हैं। देखना होगा कि घर में इस फिनाले वीकेंड के बाद क्या घमासान देखने मिलता है। ये देखना भी दिलचस्प होगा कि फिनाले के इतना करीब आने के बाद किन सदस्यों का सफर आज खत्म होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK