Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला से लड़ाई के बाद रश्मि देसाई ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग, भाऊ ने लगाई फटकार

Bigg Boss 13 बीते दिन बिग बॉस हाउस में केवल दही को लेकर रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला के बीच जोरदार बहस हो गई जिसमें रश्मि ने काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 11:10 AM (IST)
Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला से लड़ाई के बाद रश्मि देसाई ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग, भाऊ ने लगाई फटकार
Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला से लड़ाई के बाद रश्मि देसाई ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग, भाऊ ने लगाई फटकार

 नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन नए ड्रामे देखने मिल रहे हैं। घर में शुरुआत से ही दो अलग ग्रुप में रहकर ही सभी कंटेस्टेंट अपना गेम खेल रहे हैं। बीते दिन दोनों टीमों की रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला केवल दही के लिए लड़ पड़े। इस लड़ाई में बहस के बाद रश्मि देसाई के मुंह से गाली निकल गई जिसके बाद भाऊ ने उन्हें फटकार लगाई है।

loksabha election banner

बीते दिन बिग बॉस के घर के कैप्टन का चुनाव होने वाला था पर क्योंकि सभी दावेदारों ने खुद नियम का उल्लंंघन करते हुए नींद ली इसलिए सभी का दावेदारी खारिज कर दी गई है।  इस हफ्ते घर में कोई भी कैप्टन नहीं बनेगा साथ ही पूर्व कैप्टन शेफाली जरीवाला का कार्यकाल भी अब समाप्त हो गया है। बिग बॉस ने बताया कि अब कोई भी व्यक्ति कैप्टन के रूम का प्रयोग नहीं करेगा।

शेफाली अपना सामान कैप्टन रूम के फ्रिज से निकाल लेती हैं। रश्मि ने कुछ दिनों पहले शेफाली के फ्रिज में तीन दही के पैकेट रखवाए थे जो कि अब दो ही रह गए थे। शेफाली उनमें से एक दही रख लेती हैं जिसपर रश्मि गुस्सा हो जाती हैं। दोनों के बीच दही को लेकर खूब बहस होती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई की नज़दीकियों से परेशान अरहान खान, कहा-‘दूर रहो यहां मुुझसे’

रश्मि को दही ना मिलने पर वो गुस्सें में गार्डन एरिया चली जाती हैं जहां पहले से भाऊ और अरहान बैठे हुए थे। रश्मि भड़ास निकालते हुए गाली दे देती हैं, और बाद में रोने लगती हैं। रश्मि के मुंह से गाली सुन भाऊ भी हैरान हो जाते हैं और कहते हैं कि आपको ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए ये आपपर शोभा नहीं देते। 

बाद में रश्मि उनसे माफी मांगते हुए दोबारा शेफाली के पास जाती हैं और दही का ढिब्बा वापस ले आती हैं। रश्मि की बात सुन शेफाली कहती हैं कि तुमलोग खाने में चिंदी चोरी करते हो, खाना चुरा कर रखते हो।

आपको बता दें कि शेफाली और रश्मि के बीच शुरुआत से ही अनबन चल रही है। लोगों का मानना है कि दोनों के बिगड़े रिश्तों का कारण सिद्धार्थ शुक्ला हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.