Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बयां की फीलिंग्स, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 हाल ही में शो की एक वीडियो सामने आई है जिसमें रश्मि देसाई एक्स को स्टार सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स पर खुलकर बात कर रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 05:46 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 05:46 PM (IST)
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बयां की फीलिंग्स, देखें वीडियो
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बयां की फीलिंग्स, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस की शुरुआत से ही शो में मज़ेदार कंटेंट देखने को मिल रहा है। जहां कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री मारते से ही लड़ाई झगड़ा करना शुरू कर दिया है वहीं दूसरी तरफ कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो शो में अपनी फीलिंग्स का इज़हार कर रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफीशियल पेज से आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें दिख रहा है कि रश्मि देसाई कंटेस्टेंट आरती सिंह और पारस छाबड़ा के सामने अपने एक्स को स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपनी फीलिंग्स पर खूलकर बात कर रही हैं। शो में आकर दिल का टास्क दिया गया था, जिसपर बात करते हुए वो कह रही है, 'हार्ट देना बहूत बड़ी जिम्मेदारी लग रही थी, मैं सिद्धार्थ को जानती हूं, हम लड़ते भी बहूत थे, हमारी ओपिनियन भी बहुत स्ट्रोंग है, साथ में काम किया है, इतना पता है कि कुछ भी हो जाए ये है इर्द गिर्द'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@imrashamidesai karna chahati hai ex co-star @realsidharthshukla se apni dil ki baat! Kaisa hoga unka response? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: खाने को लेकर भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे, देखें वीडियो

आगे वो कहती है, 'मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पास अब भी वो हैं, मुझे उनसे इस बारे में बात करनी चाहिए'। इसपर पारस कहते हैं  'यकीनन आपको बात करनी चाहिए, आपके फैंस को देख कर काफी मजा आएगा, जिन लोगों ने आपको ऑनस्क्रीन हसबैंड वाइफ देखा है'।

आपको बता दें कि रश्मि ने किचन ड्यूटी निभाने के लिए सिद्धार्थ को अपना पार्टनर बनाया है साथ ही दोनों बेड पार्टनर भी बन चुके हैं। घर में सिद्धार्थ के साथ बेड शेयर करने पर रश्मि ने मना कर दिया था लेकिन बाद में उन्हें मानना पड़ा।

सिद्धार्थ और रश्मि शो 'दिल से दिल तक' में ऑनस्क्रीन पति पत्नी का किरदार निभा चुके हैं। शो में साथ काम करने के बाद ऐसे रूमर्स थे की दोनों के बीच नज़दीकियां काफी बढ़ गई हैं, जिसका खुलासा प्रीमियर में अमीषा पटेल भी कर चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.