Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: असीम की क्लास लगाने पर सलमान पर भड़की प्रियंका चोपड़ा की बहन, सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट

सलमान खान पर प्रियंका चोपड़ा की बहन के अलावा फैंस भी भड़क रहे हैं। एक फैन ने बोला- आप सिद्धार्थ से कैसे डर सकता है?

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 26 Jan 2020 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 01:08 PM (IST)
Bigg Boss 13: असीम की क्लास लगाने पर सलमान पर भड़की प्रियंका चोपड़ा की बहन, सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट
Bigg Boss 13: असीम की क्लास लगाने पर सलमान पर भड़की प्रियंका चोपड़ा की बहन, सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस को पूरे वीक आने वाले शो से कहीं ज्यादा वीकेंड का वार का बेसब्री से इंजतार करते हैं। वीकेंड का वार में सलमान खान घर के लोगों की जमकर क्लास लगाती हैं। वहीं इस बार के वीकेंड का वार में भी सलमान खाने ने कुछ ऐसा ही किया था। लेेकिन इस बार सलमान खान को ऐसा करना भारी पड़ गया। घर के कंटेस्टेंट की क्लास लेने की वजह से सलमान खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

loksabha election banner

'बिग बॉस 13' के वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स की गलतियों को लेकर उन्हें आईना दिखाते हैं। इसके साथ ही पूरे वीक घर में क्या सही हो रहा है क्या गलत हो रहा है सबका हिसाब वह वीकेंड का वार में करते हैं। लेकिन इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड देखने के बाद फैन्स सलमान खान और 'बिग बॉस' से काफी निराश और गुस्सा नजर आ रहे हैं। आपको बता दें ​कि बीते हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। लड़ाई में दोनों ने ही एक दूसरे पर भद्दे कमेंट किए। दरअसल, कंटेस्टेंट असीम संग लड़ाई में सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके पिता पर भद्दा कमेंट किया। लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान सबसे ज्यादा असीम रियाज को ही फटकार लगाते हुए नजर आए, जिसे देखकर फैन्स काफी निराश हैं। फैन्स बिग बॉस और सलमान खान को बायस्ड बता रहे हैं और सोशल मीडिया पर #BiasedBBTargetsAsim ट्रेंड करा रहे हैं।

​सलमान को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ की तरफदारी करके सलमान खान अपनी इमेज क्यों खराब कर रहे हैं। भाई आपसे ना हो पाएगा और हमसे भी नहीं हो पा रहा है। अब ये शो वैसा नहीं रहा। आप लोगों को नया होस्ट लाना चाहिए। आप जैसा सुपरस्टार सिद्धार्थ से कैसे डर सकता है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.