Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिना टीवी के ऐसे देख सकते हैं बिग बॉस 13, बस करना होगा ऐसा

यदि आप भी बिग बॉस शो के बड़े फैन है लेकिन आप टीवी ना होने के कारण शो को मिस कर देते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि अब आप स्मार्टफोन में भी शो लाइव देख सकते हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 01:00 AM (IST)
Bigg Boss 13: बिना टीवी के ऐसे देख सकते हैं बिग बॉस 13, बस करना होगा ऐसा
Bigg Boss 13: बिना टीवी के ऐसे देख सकते हैं बिग बॉस 13, बस करना होगा ऐसा

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस की शुरुआत अब हो चुकी है।सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो को देखने के लिए फैंस में काफी उत्सुक्ता है। इस शो को कलर्स टीवी पर आसानी से देखा जा सकता है। यदि आप किसी कारण टीवी पर इसे नहीं देख पा रहे हैं तो परेशान ना हों क्योंकि हम बताने जा रहे हैं बिग बॉस को मोबाइल फोन में देखने का आसान तरीका।

loksabha election banner

इस साल बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब आप इसे बिना टीवी के वूट एप्प की मदद से अपने मोबाइल फोन पर देख सकते हैं। अगर आप शो के प्रसारित होने वाले समय पर ही इसे देखना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि अब वूट में आप लाइव बिग बॉस शो देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Tareekh yaad rakhna 29th September, aur waqt bhi raat 9 baje, jab shuru hoga @BeingSalmanKhan ke saath entertainment se bhara #BiggBoss13. Har Mon-Fri raat 10:30 only on #ColorsTV! @Vivo_India #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: माधुरी दीक्षित संग सलमान ने करवाया हाउस टूर, किया आइकोनिक सोन्ग पर डांस

आप चाहें तो अपने स्मार्टफोन में जियो टीवी की मदद से भी बिग बॉस शो का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा जियों टीवी में आप कलर्स टीवी के कुछ बेहतरीन शो और पुराने एपिसोड भी देख सकते हैं। आपको बता दें कि जल्द ही बिग बॉस की शुरुआत होने जा रही है।

शो का ग्रेंड प्रीमियर अब शुरु हो चुका है। शो के प्रीमियर में सभी कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ एंट्री हो रही है। इस शो की शुरुआत से पहले ही बिग बॉस के खूबसूरत घर का टूर करवा दिया गया था। बिग बॉस 13 में इस साल केवल सेलेब्स ही भाग लेने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.