Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिग बॉस छोड़ने पर पहली बार बोले सलमान खान- मेरा एक हिस्सा उस हिस्से को काटकर बाहर फेंक देना चाहता है

Bigg Boss 13 बिग बॉस में बढ़ती शारीरिक हिंसा लड़ाई के बीच लगातार चर्चा चल रही है कि क्या होस्ट सलमान खान यह शो छोड़ देंगे। कई रिपोर्ट में कहा गया कि सलमान शो छोड़ना चाहते हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 04:22 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 09:20 AM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस छोड़ने पर पहली बार बोले सलमान खान- मेरा एक हिस्सा उस हिस्से को काटकर बाहर फेंक देना चाहता है
Bigg Boss 13: बिग बॉस छोड़ने पर पहली बार बोले सलमान खान- मेरा एक हिस्सा उस हिस्से को काटकर बाहर फेंक देना चाहता है

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस में बढ़ती शारीरिक हिंसा, लड़ाई-झगड़े के बीच लगातार चर्चा चल रही है कि क्या होस्ट सलमान खान यह शो छोड़ देंगे। कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान शो छोड़ना चाहते हैं। यह भी कहा गया है कि सलमान खान के बिग बॉस छोड़ने के बाद फरहा खान शो को होस्ट करेंगी। अब पहली बार सलमान खान ने बिग बॉस छोड़ने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। सलमान खान ने हाल ही में मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा- 'मेरा एक हिस्सा उस हिस्से को काटकर बाहर फेंक देना चाहता है और दूसरा हिस्सा उसे रखना चाहता है। बाद वाला हिस्सा हावी है जो इसे फेंकना चाहता है।

loksabha election banner

मुझे शो पसंद है, बोले सलमान

सलमान से इस इंटरव्यू के दौरान यह भी पूछा गया क्या आपको यह शो पसंद है? जवाब में दबंग 3 स्टार सलमान खान ने कहा- 'मुझे यह शो पसंद है। कभी-कभी यह तनावपूर्ण हो जाता है लेकिन बहुत कुछ सीखता हूं। मुझे इससे पता चलता है कि हमारा देश कहां जा रहा है। मूल्यों, नैतिकताओं और सिद्धांतों को क्या हो रहा है। अच्छी बात ये है कि जब सेलेब्स शो से बाहर निकलते हैं वे बिल्कुल भी वैसे नहीं होते हैं जैसे शो में दिखते हैं। हालांकि सलमान खान ने यह भी कहा कि ऐसा नहीं है कि वे शो में परफॉर्म कर रहे है, बिग बॉस का घर उन्हें वैसा बना देता है।

लगातार किए जा रहे दावे

वहीं बिग बॉस की खबरें देने वाले ट्विटर हैंडर द खबरी ने भी हालिया ट्वीट में दावा किया है कि सलमान खान शो छोड़ रहे हैं। वह बिग बॉस में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। 27 दिसंबर को सलमान खान का बर्थ डे है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं उनकी फिल्म राधे भी कतार में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.