Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: क्या आसिम से प्यार करने लगीं है हिमांशी खुराना? नहीं कर रहीं ब्वॉयफ्रेंड से शादी

Bigg Boss 13 से हाल ही में एलिमिनेट हुईं हिमांशी खुराना अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी नहीं कर रही हैं। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद ये बताया है कि वो शादी नहीं कर रही हैं

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 11:46 AM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 12:31 PM (IST)
Bigg Boss 13: क्या आसिम से प्यार करने लगीं है हिमांशी खुराना? नहीं कर रहीं ब्वॉयफ्रेंड से शादी
Bigg Boss 13: क्या आसिम से प्यार करने लगीं है हिमांशी खुराना? नहीं कर रहीं ब्वॉयफ्रेंड से शादी

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' से हाल ही में एलिमिनेट हुईं हिमांशी खुराना अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी नहीं कर रही हैं। शो में हिमांशी ने बताया था कि घर से बाहर जाते ही वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर लेंगी, इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि उन्हें कनाडा का ग्रीन कार्ड मिल गया है तो शादी के बाद वो कनाडा शिफ्ट हो जाएंगी। लेकिन अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो शादी नहीं कर रही हैं।

loksabha election banner

इसके पीछे की असली वजह तो सामने नहीं आ पाई है, लेकिन हिमांशी के पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो भी शायद आसिम को पसंद करने लगी हैं। घर से बाहर आने के बाद हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि वो शादी नहीं कर रही हैं। इस खुलासे के साथ उन्होंने उदास वाली कई इमोजी बनाई हैं। इसके अलावा उन्होंने आसिम का वीडियो शेयर किया है जिसमें आसिम, हिमांशी के बारे में ही बात कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा है, 'मैं शादी नहीं कर रही हूं, तुमसे जरूर मिलूंगी'।

 

View this post on Instagram

Is Himanshi also starting loving Asim ? as she posting in her stories that " I'M NOT NOT GETTING MARRIED 👸🤴 DEFINITELY WILL SEE YOU " & also in her interview said that if she'll get chance to enter in house definitely will confess her feelings to him 😍🥰 ! what's your opinion ? #HIMANSHIKHURANA #ASIMRIAZ

A post shared by BIGGBOSS TV (@biggboss_.tv) on

शो में कैसी थी हिमांशी और आसिम की बॉन्डिंग

जब हिमांशी ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी तब वो आसिम को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतते गए आसिम और हिमांशी के बीच दोस्ती बढ़ती गई। हिमांशी के घर से बेघर होने से कुछ दिन पहले आसिम ने उन्हें ये खुलकर ज़ाहिर कर दिया था कि वो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। आसिम ने हिमांशी से कहा था उन्होंने उनसे ज्यादा खूबसूरत लड़की अपनी पूरी जिंदगी में नहीं देखी। वो उनसे बहुत प्यार करने लगे हैं। हालांकि हिमांशी ने उन्हें समझाया था कि वो किसी को डेट कर रही हैं। लेकिन एक दोस्त की तरह वो भी उनसे प्यार करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.