Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: हिमेश के घर आते ही मचा बवाल, इस चीज को छुपाने के लिए सिद्धार्थ ने रश्मि को कहा चोर

बिग बॉस के घर में सिंगर हिमेश रेशमिया पहुंचे। उन्होंने घर में अपना फेमस गाना आ आ आशिकी में तेरी... गाने के साथ जबरदस्त एंट्री मारी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 03:53 PM (IST)
Bigg Boss 13: हिमेश के घर आते ही मचा बवाल, इस चीज को छुपाने के लिए सिद्धार्थ ने रश्मि को कहा चोर
Bigg Boss 13: हिमेश के घर आते ही मचा बवाल, इस चीज को छुपाने के लिए सिद्धार्थ ने रश्मि को कहा चोर

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' शरू से अबतक विवादों और झगड़ों देखने का मिल रहा है। वहीं शो में टास्क हो या नहीं लेकिन कंटेस्टेंट आपस में जरा जरा की बात पर एक दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं। मानों 'बिग बॉस'  के घर में कुछ कंटेस्टेंट को लड़ने का मौका चाहिए। वहीं शो में एंग्री मैन सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच का झगड़ा तो इनदिनों जगजाहिर है। लेकिन इस बार जो तो हद ही हो गई। इस बार 'बिग बॉस' के घर में 

loksabha election banner

बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया पहुंचे। हिमेश रेशमिया के घर पहुंचे ही रश्मि की एक चोरी पकड़ी गई और फिर शुरू हुआ घर में बवाल। बता दें ​कि 'बिग बॉस' के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

go..#himeshreshammiya come to the house. #rashmidesai in tension as she gets low vote and #asimriaz and #siddharthshukla war may continue outside the house? #bb13 #biggboss13 @colorstv #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

'बिग बॉस' के घर में सिंगर हिमेश रेशमिया पहुंचे। उन्होंने घर में अपना फेमस गाना 'आ आ आशिकी में तेरी...' गाने के साथ जबरदस्त एंट्री मारी। उनका गाना सुनकर कंटेस्टेंट की नींद खुली। सभी हिमेश को देखकर काफी खुश नजर आए। सभी ने उनसे हाथ मिलाया। सबके जगने के बाद हिमेश ने घरवालों से चाय पीने की इंच्छा जाहिर की। हिमेश रेशमिया ने सबसे पहले उन्होंने माहिरा शर्मा से चाय बनाने के लिए कहा। इस पर माहिरा शर्मा ने कहा हां बस चाय की पत्ती मिल जाए, मिल ही नहीं रही है। इसके बाद हिमेश ने रश्मि देसाई से कहा कि हाय रश्मि आपने जो चाय की पत्ती छुपाई है वो दे देंगी मुझे चाय पीनी है। हिमेश की ये बात सुनाकर सभी चौंक जाते हैं ​कि रश्मि ने चाय की पत्ती छुपाई है। 

फिर शुरू होता है घर में महाभारत। माहिरा शर्मा ने कहा क्या चाय छुपाई गई है। वहीं एंग्री मैन सिद्धार्थ को मौका मिल गया रश्मि पर ताना कसने का। उन्होंने रश्मि के लिए कहा चोर-चोर। वहीं आसिम न भी​ सिद्धार्थ को गाली बकी। बता दें कि हिमेश रेशमिया आज 'बिग बॉस' के आने वाले ​है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.