Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Finale Week: ख़तरे में शहनाज़, माहिरा और आरती, किसी भी वक़्त हो सकती हैं बेघर

Bigg Boss 13 Finale Week सोमवार के एपिसोड में सलमान ने तीनों नॉमिनेटेड सदस्यों की जान ज़रूर सुखा दी थी। सलमान ने प्रैंक करते हुए पहले आरती से कहा कि वो बेघर हो रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 12:06 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 07:46 AM (IST)
Bigg Boss 13 Finale Week: ख़तरे में शहनाज़, माहिरा और आरती, किसी भी वक़्त हो सकती हैं बेघर
Bigg Boss 13 Finale Week: ख़तरे में शहनाज़, माहिरा और आरती, किसी भी वक़्त हो सकती हैं बेघर

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 आख़िरकार फ़िनाले वीक में पहुंच गया है। 15 फरवरी को इस सीज़न का फ़िनाले है। घर में अब 7 सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, पारस छाबड़ा, शहनाज़ कौर, रश्मि देसाई, आरती सिंह और माहिरा शर्मा बचे हैं। इनमें से आरती, माहिरा और शहनाज़ नॉमिनेटेड हैं। हालांकि जब गुज़रे वीकेंड में कोई सदस्य बेघर नहीं हुआ तो माना जाने लगा कि सोमवार को सलमान ख़ान किसी एक सदस्य को बेघर कर सकते हैं। पिछले हफ़्ते ऐसी ख़बरें भी आयी थीं कि माहिरा शर्मा मिड वीक इविक्शन में बाहर हो सकती हैं। मगर, अभी तक तीनों नॉमिनेटेड सदस्यों में से कोई बेघर नहीं हुआ है। 

prime article banner

हालांकि सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान ने तीनों नॉमिनेटेड सदस्यों की जान ज़रूर सुखा दी थी। सलमान ने प्रैंक करते हुए पहले आरती से कहा कि वो बेघर हो रही हैं। फिर माहिरा और फिर शहनाज़ को यक़ीन दिला दिया कि वो बाहर हो गयी हैं, लेकिन असल में तीनों को ही बेघर नहीं किया गया है। अलबत्ता सलमान ने यह ज़रूर कहा कि अब इन तीनों में कोई भी कभी भी घर से बाहर हो सकता है। उन्होंने मिड नाइट इविक्शन की ओर भी इशारा किया था। 

शो का फ़िनाले शनिवार (15 फरवरी) को है, लिहाज़ा यह तो तय है कि इन तीनों नॉमिनेटेड सदस्यों में से कम से कम दो लोगों को तो बाहर जाना ही होगा, क्योंकि मुक़ाबले के अंतिम दौर में 5 सदस्य बचते हैं। सोमवार को शो में शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के प्रमोशन के लिए नीना गुप्ता, आयुष्मान खुराना और जीतू कुमार पहुंचे। सलमान ने इन सभी के साथ ख़ूब मस्ती की। अदनान सामी अपने सिंगल को प्रमोट करने पहुंचे और गानों से माहौल को सुरमयी बनाया। 

वरिष्ठ टीवी जर्नलिस्ट रजत शर्मा ने सलमान ख़ान को कठघरे में खड़ा किया और कुछ दिलचस्प सवाल पूछे। रजत शर्मा घर के अंदर जाकर भी अदालत लगाएंगे, जो मंगलवार के एपिसोड में प्रसारित किया जाएगा। (Photo- Twitter/Bigg Boss)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.